scorecardresearch

Traffice Advisory for Republic Day: 22 जनवरी से 25 जनवरी तक इन रास्तों पर रहेगी पाबंदी, कमिश्नरेट ने जारी की एडवाइजरी

गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं. दिल्ली के कर्तव्य पथ पर जवान फुल ड्रेस रिहर्सल में जुटे हैं. दिल्ली से लेकर देश के दूसरे हिस्सों में भी इस महापर्व की तैयारी हो रही है. ऐसे में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर ने भी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, जिसमें असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है.

22 जनवरी से 25 जनवरी तक इन रास्तों पर रहेगी पाबंदी 22 जनवरी से 25 जनवरी तक इन रास्तों पर रहेगी पाबंदी
हाइलाइट्स
  • 22 जनवरी से 25 जनवरी तक रहेगी पाबंदी

  • कमिश्नरेट ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

गणतंत्र दिवस फुल ड्रेस परेड रिहर्सल और गणतंत्र दिवस परेड को लेकर कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है. इसमें असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है. 

22 जनवरी से 25 जनवरी तक रहेगी पाबंदी
एडवाइजरी के मुताबिक, 22 जनवरी की रात 10 बजे से 23 जनवरी को कार्यक्रम खत्म होने तक गौतमबुद्ध नगर से दिल्ली में एंट्री कर कहीं जाने वाले मालवाहक वाहनों का दिल्ली में प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. इसी तरह 25 जनवरी की रात 10 बजे से 26 जनवरी को कार्यक्रम खत्म होने तक ये पाबंदी लागू रहेगी.

इन रास्तों पर रहेगा प्रतिबंध
चिल्ला रेड लाइट से दिल्ली में एंट्री कर कहीं जाने वाली गाड़ियां यू-टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे होकर जा सकेंगे. डीएनडी से दिल्ली में एंट्री कर कहीं जाने वाली गाड़ियां डीएनडी टोल प्लाजा से यू टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से होकर जा सकेंगे.

कालिंदी कुंज यमुना से दिल्ली होकर जाने वाले वाहन यमुना नदी से पहले अंडरपास तिराहा से डायवर्ट किये जाएंगे, जो नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे. यातायात में असुविधा पर हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क किया जा सकता है.