scorecardresearch

सोशल मीडिया पर इन दिनों चल रही है किस 'थर्ड वेव कॉफी' की चर्चा?

कैफे की मार्केटिंग टीम के मुताबिक कोरोना की तीसरी लहर से इस कैफे के नाम का कोई लेना देना नहीं है. टीम के मुताबिक सोशल मीडिया पर जिस तरह से कैफे का नाम सुर्खियों में हैं. यहां आने वाले कस्टमर में भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

थर्ड वेव कॉफी कैफे थर्ड वेव कॉफी कैफे
हाइलाइट्स
  • कोरोना की तीसरी लहर से इस कैफे के नाम का कोई लेना देना नहीं है.

  • दिल्ली का 'थर्ड वेव कॉफी' कैफे सुर्खियां बटोर रहा है.  

दुनिया भर में इन दिनों कोरोना की तीसरी लहर यानि  थर्ड वेव को लेकर चर्चा है. कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक्स्पर्ट्स आशंका जता रहे हैं कि जल्द ही जल्द ही कोविड की थर्ड वेव आने की संभावना है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर जिस थर्ड वेव की चर्चाएं जोरों पर हैं वो कोई और ही है. जी हां, इन दिनों दिल्ली का 'थर्ड वेव कॉफी' कैफे काफी सुर्खियां बटोर रहा है.  

 साउथ दिल्ली के अलग-अलग मार्केट में कुछ दिनों पहले ही खुला 'थर्ड वेव कॉफी' कैफे सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. यह कैफे अपने नाम को लेकर काफी चर्चा में हैं. कैफे के चर्चा में आने का कारण ये है कि दुनियाभर में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है.  ऐसे में कई देश इसे महामारी की तीसरी लहर बता रहे हैं. ऐसे में अचानक से थर्ड वेव कॉफी नाम सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 2016 में बेंगलुरु में कैफे का पहला आउटलेट खोला गया और आज देश भर में 30 से ज्यादा आउटलेट्स इस थर्ड वेव कॉफ़ी  के खुल चुके हैं.  

थर्ड वेव कॉफी कैफे
थर्ड वेव कॉफी कैफे

एक साल में 150 आउटलेट खोलने का प्लान 

कैफे की मार्केटिंग टीम के मुताबिक कोरोना की तीसरी लहर से इस कैफे के नाम का कोई लेना देना नहीं है. दरअसल इसका नाम थर्ड वेव कॉफी कैफे कॉफी इंडस्ट्री में थर्ड रिवॉल्यूशन लाने के मकसद से है. ऐसे में आज इस कैफे के नाम को लेकर लोग एक्साइटेड रहते हैं. मार्केटिंग टीम के मुताबिक सोशल मीडिया पर जिस तरह से कैफे का नाम सुर्खियों में हैं. यहां आने वाले कस्टमर में भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. कंपनी के मुताबिक अगले एक साल में 150 से ज्यादा आउटलेट देशभर में खोले जाने का लक्ष्य है. 

दिल्ली के अलग-अलग मार्केट में खोला गया ये अनोखा कॉफी कैफ़े अपने नाम के साथ-साथ अपने इंटीरियर और अपने एटमॉस्फेयर को भी लेकर चर्चा में हैं. अंदर काफी शांत माहौल है. जहां आप अलग-अलग वैराइटीज की कॉफ़ी का मजा ले सकते हैं. इसके साथ ही आपको यहां कोरोना की थर्ड वेव का खतरा भी महसूस नही होगा क्योंकि कोविड के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है. 

(सुशांत मेहरा की रिपोर्ट)