scorecardresearch

शराब की तस्करी का अनोखा तरीका, पूरे शरीर को बना लिया शराब की टंकी

उत्तर प्रदेश से बिहार शराब लाने के लिए तस्कर दुबले पतले लोगों का चयन करते हैं. उसके बाद उसके पेट और पीठ पर शराब की बोतल और पाउच चिपकाकर उसे सेलो टेप से लगा देते हैं.

शराब तस्करी का अनोखा तरीका शराब तस्करी का अनोखा तरीका
हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश से बिहार शराब लाने के लिए तस्कर दुबले-पतले लोगों को चुनते हैं.

  • ड्यूटी बदलने पर यूपी से लौटते हैं शराब तस्कर.

ड्यूटी बदलने पर यूपी से लौटते हैं तस्कर

पुलिस का कहना है कि शराब के तस्कर सुबह के वक्त बॉर्डर पार कर जाते हैं, जिस वक्त बॉर्डर पर सुबह के पुलिसकर्मियों की ड्यूटी रहती है। वहीं ये तस्कर लौटते शाम को हैं, जब पुलिस के जवान बदल गए होते हैं. इसी बीच में शराब तस्करी का ये खेल होता है. पुलिस ने जैसे ही एक दिन सुबह से लेकर शाम तक एक ही जवानों को ड्यूटी पर खड़ा किया, पुलिस को पूरा माजरा समझ में आ गया कि आखिर सुबह को उत्तर प्रदेश गया इंसान शाम होते ही क्यों लौटता है.

सेलो टेप से चिपकाते हैं शराब

उत्तर प्रदेश से बिहार शराब लाने के लिए तस्कर दुबले पतले लोगों का चयन करते हैं. उसके बाद उसके पेट और पीठ पर शराब की बोतल और पाउच चिपकाकर उसे सेलो टेप से लगा देते हैं. उसके बाद उसे ढीला ढाला कपड़ा पहना दिया जाता है. वो आराम से बॉर्डर पार कर बिहार आ जाता है और यहां आकर शराब की बिक्री करता है. पुलिस इन दिनों ढीले-ढाले कपड़े पहले लोगों की ले रही है तलाशी और हर बार पुलिस को सफलता हाथ लग रही है.

 बिहार-यूपी बॉर्डर पर पकड़ में आया तस्कर

सोमवार को बिहार-यूपी के बॉर्डर धरनी छापर चौक पर चेक पोस्ट पर पुलिस ने एक युवक को यूपी से आते वक्त रोका. युवक जब यूपी प्रवेश कर रहा था, तो उसका शरीर पतला था, लेकिन लौटते वक्त वो मोटा लग रहा था. पुलिस को शक होने पर उस शख्स को रोका गया. उसके बाद तलाशी में उसके शरीर पर 27 बोतल शराब चिपकी हुई मिली. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक का नाम छोटू कुमार बताया जा रहा है, जो कई दिनों से शराब की तस्करी कर रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें