scorecardresearch

Uttar Pradesh: मेरठ के अस्पताल से टीका लगवाने के बहाने बच्चा चुरा ले गया चोर, CCTV में कैद आरोपी का वीडियो वायरल

Uttar Pradesh: मेरठ स्थित मेडिकल कॉलेज से बच्चा चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी बच्चे को टीका लगवाने के बहाने महिला के पास पहुंचा और बच्चे को चोरी करके ले गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रशासन ने पुलिस से शिकायत की है.

सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा चोर सीसीटीवी में कैद हुआ बच्चा चोर
हाइलाइट्स
  • कॉलेज के प्रशासन ने जांच के निर्देश दिए

  • वैक्सीन लगवाने की बात बोल ले गया बच्चा

मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज से मंगलवार को एक नवजात बच्चा चोरी हो गया. नवजात को चोरी करने वाला शख्स सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वैक्सीन लगवाने के बहाने यह शख्स बच्चे को चोरी करके ले गया. सीसीटीवी की मदद से चोर की तलाश की जा रही है.

टीका लगवाने के बहाने ले गया बच्चा

दरअसल, मेरठ के किठौर की रहने वाली डॉली मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. सोमवार की दोपहर को उसने बेटे को जन्म दिया. बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर में एक शख्स उसके पास पहुंचा और कहा कि बच्चों को टीका लगवाना है और बच्चे को टीका लगवाने के बहाने बच्चा चोरी करके ले गया.

जब काफी देर तक वह नहीं आया तो बच्चे की तलाश की गई, जिसके बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फोटोज़ देखी गई तो पता चला कि एक शख्स सफेद रंग का रुमाल बांधकर बच्चे को गोद में ले जाता हुआ दिखाई दिया.
पता करने पर पता चला कि यह शख्स मेडिकल कॉलेज का स्टाफ नहीं है.

जांच के दिए गए निर्देश

बच्चा चोरी होने की घटना से मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया. मेडिकल कॉलेज के प्रशासन ने जांच के निर्देश दिए हैं और पुलिस से शिकायत की है.