scorecardresearch

Weather Update: दिल्ली-NCR की बूंदाबांदी से शुरू हुई दिन की शुरुआत, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

दिल्ली-NCR में शनिवार की सुबह हल्की बूंदाबांदी से शुरू हुआ. यहां पर हल्की बूंदाबांदी और तेज ठंडी हवाओं के चलने से वीकेंड का मौसम सुहाना हो गया है. मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है.

Delhi NCR Weather Update Delhi NCR Weather Update
हाइलाइट्स
  • 20 मार्च को भी गरज के साथ बौछारें हो सकती है

दिल्ली-NCR की सुबह की शुरुआत तेज हवाओं और हल्की बारिश के साथ हुई. शनिवार की सुबह दिल्ली-NCR के कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी से एक बार फिर से सुहाना हो गया है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले दो दिनों तक दिल्ली-NCR का मौसम कुछ ऐसा ही बना रहने वाला है. इसके साथ ही मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज दिनभर आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने की संभावना है. जिसके चलते लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिल सकती है.

वीकेंड पर कैसा रहेगा वेदर मौसम विभाग ने बताया 
मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को बादल छाए रहेंगे और  हल्की बारिश भी हो सकती है. वहीं अगर बात करें तो अधिकतम तापमान 29 और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री तक रह सकता है. 19 मार्च को भी हल्की बारिश की संभावना जलाते हुए अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है.

21 मार्च से बढ़ेगा तापमान 
सोमवार को बारिश के साथ तेज ठंडी हवाएं भी और गरज के साथ बौछारें हो सकती हैं. जिससे अधिकतम तापमान  28 डिग्री पर आ सकता है, तो 21 मार्च से मौसम साफ तो होगा ही तापमान भी बढ़ेगा. अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री के आसपास हो सकता है. 22 व 23 मार्च को अधिकतम तापमान 32 से 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 से 17 डिग्री पर रह सकता है.

दिल्ली-एनसीआर के इन इलाकों में हुआ बारिश
शनिवार की सुबह दिल्ली के अक्षरधाम, पालम, सफदरजंग, लोदी रोड, वसंत विहार, आरके पुरम, इग्नू, आयानगर, डेरामंडी में बारिश हुई. वहीं उत्तर प्रदेश के नजीबाबाद, कांधला, बिजनौर, हस्तिनापुर, चांदपुर, एनसीआर सिटी गाजियाबाद और नोएडा में आज तड़के तेज हवा के साथ बूंदाबांदी हुई.