scorecardresearch

जानिए कौन है मुंबई के धारावी की रहने वाली 14 साल की मलीशा...जिसे लक्जरी ब्यूटी ब्रांड Forest Essentials ने बनाया अपना एंबेसडर

मुंबई की धारावी स्लम की रहने वाली मलीशा खारवा लग्जरी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स के द युवती कलेक्शन का चेहरा बन गई हैं. ब्रांड ने एक वीडियो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी.

Maleesha Kharwa Maleesha Kharwa

"कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं, हर किसी के सपने की एक कीमत होती है." मैक्सिकन में जन्मी केन्याई एक्ट्रेस लुपिता न्योंग'ओ ने अपने स्वीकृति भाषण में कहा था कि उन्होंने 2014 में '12 इयर्स ए स्लेव' में पटसी के चित्रण के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार जीता था. एक ऐसी दुनिया में जहां हमारे सपने अक्सर कड़ी मेहनत के बावजूद पहुंच से बाहर हो जाते हैं, 14 वर्षीय मलीशा खारवा की कहानी इस बात की याद दिलाती है कि हमें जीवन में उम्मीद क्यों नहीं छोड़नी चाहिए.

लॉन्च किया Yuvati Collection
मुंबई की धारावी स्लम की रहने वाली मलीशा खारवा लग्जरी ब्रांड फॉरेस्ट एसेंशियल्स के द युवती कलेक्शन का चेहरा बन गई हैं. फॉरेस्ट एसेंशियल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा,“एक ऐसी दुनिया में जहां सपने अक्सर पहुंच से बाहर महसूस करते हैं, @maleeshakharwa की कहानी उस शक्ति की याद दिलाती है जिससे वे उपजते हैं. मैगज़ीन की चार विशेषताओं में फैली, उनकी कहानी भावना और लचीलेपन में से एक है. ”

मलीशा को बनाया प्रोडक्ट का फेस
फॉरेस्ट एसेंशियल्स ने अपने नए कलेक्शन के चेहरे के रूप में मलीशा खारवा के पहले वीडियो को शेयर करते हुए कहा, "यात्रा के हर चरण में सुंदरता है और हम इसे एक समय में एक अनुष्ठान के रूप में मना रहे हैं."वीडियो की शुरुआत मलीशा खारवा से होती है, जो फॉरेस्ट एसेंशियल्स के युवती कलेक्शन के नए उत्पादों को आजमाते हुए कैमरे के सामने काफी सहज दिखाई देती हैं. वीडियो एक संदेश के साथ समाप्त होता है, "क्योंकि आपके सपने मायने रखते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @forestessentials

अप्रैल में, फॉरेस्ट एसेंशियल्स ने मलीशा खारवा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें मलीशा उनके एक स्टोर वॉक करती हुई आती हैं जहां उनके कैंपेन की तस्वीरे लगी हुई थीं. ब्रांड ने पोस्ट किया,“उसका चेहरा शुद्ध खुशी से चमक उठा, अपने सपनों को अपने सामने देखने के लिए. मलीशा की कहानी इस बात की खूबसूरत याद दिलाती है कि सपने सच में सच होते हैं. #BecauseYourDreamsMatter” 

कौन है मलीशा?
मलीशा को 2020 में मुंबई में हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट हॉफमैन द्वारा खोजा गया था, जिन्हें मुख्य रूप से स्टेप अप 2 फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. इसके बाद उन्होंने मलीशा के लिए गो फंड मी पेज बनाया था. तब से, मलीशा कई मॉडलिंग गिग्स में भाग ले चुकी हैं. मलीशा खारवा ने हाल ही में "लिव योर फेयरीटेल" नामक एक शॉर्ट फिल्म में अभिनय किया था. उन्हें अब फॉरेस्ट एसेंशियल्स के नए अभियान 'युवती सिलेक्शन' (Yuvati Selection) के चेहरे के रूप में घोषित किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @forestessentials

क्या है लक्ष्य
इससे पहले, फॉरेस्ट एसेंशियल्स की संस्थापक और मुख्य प्रबंध निदेशक, मीरा कुलकर्णी ने कहा, “युवती कलेक्शन के माध्यम से, हम न केवल मलीशा के सपनों का समर्थन कर रहे हैं, बल्कि युवा दिमाग को सशक्त बनाने के लिए प्रोजेक्ट पाठशाला में भी योगदान दे रहे हैं. ब्रांड युवती सेलेक्शन से प्राप्त आय का 10% प्रोजेक्ट पाठशाला के लिए दान करेगा, ताकि वंचित पृष्ठभूमि के बच्चों को एक उज्जवल भारत की आशा के साथ शिक्षा तक पहुंच प्रदान की जा सके.