scorecardresearch

Ashneer Grover House Tour: प्राइवेट लिफ्ट, गोल्ड-प्लेटेड कोस्टर और 10 करोड़ की डाइनिंग टेबल, अशनीर ग्रोवर का घर देख उड़ जाएंगे होश

Ashneer Grover House Tour: आलीशान महल के जैसा है अशनीर ग्रोवर का घर. पत्नी के साथ मिलकर उन्होंने खुद की है घर की इंटीरियर डिजाइनिंग.

Ashneer Grover Ashneer Grover
हाइलाइट्स
  • खुद किया है इंटीरियर डिजाइन 

  • घर में करते थे वर्कआउट

शार्क टैंक इंडिया के फॉर्मर शार्क और भारत पे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. फिर वह चाहे उनकी कोई कोंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट हो या उनका नया स्टार्टअप, लोगों को अशनीर के बारे में जानना अच्छा लगता है. इसलिए वह हमेशा ट्रेंड होते रहते हैं.  

आज एक बार फिर वह चर्चा में हैं लेकिन वजह बहुत ही अलग है. इस बार अशनीर नहीं बल्कि उनका घर चर्चा का विषय है. दरअसल, ब्रुट इंडिया ने हाल ही में, नई दिल्ली में स्थित अशनीर के घर का टूर लिया. उनके घर को देखकर और इससे जुड़ी बातें जानकर आप दंग रह जाएंगे.  

खुद किया है इंटीरियर डिजाइन 
अशनीर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने अपने घर का टूर देते हुए ब्रुट इंडिया को बताया कि घर को फाइनल करने से पहले उन लोगों ने साउथ दिल्ली के लगभग सभी घरों का दौरा किया था. अशनीर और माधुरी ने मिलकर अपने घर का इंटीरियर डिजाइन किया था जो बहुत ही खूबसूरत है. उनके घर में प्राइवेट लिफ्ट भी है. 

इसके अलावा उनके घर में सभी फर्नीचर हाई-वैल्यूड है. अशनीर ने अपने घर में बहुत ही खूबसूरत लेकिन ट्रेंडी पेंटिंग्स लगाई हुई हैं. और तो और उनके यहां गोल्ड प्लेटेड कोस्टर हैं. अशनीर के अवॉर्ड्स भी उनके घर की शोभा बढ़ाते हैं. साथ ही, उन्होंने बताया कि उनका डॉल-साइज मिनिएचर उन्हें शार्क टैंक इंडिया सीजन 1 के बाद दिया गया था. 

10 करोड़ की डाइनिंग टेबल?
आपको बता दें कि अशनीर के घर में एक इन-हाउस बार है जबकि उनका कहना है कि वह और उनकी पत्नी नहीं पीते हैं. लेकिन उनकेघर में 100-150 एल्कोहोल की बोतले होंगी क्योंकि उनके पिता ड्रिंक करते हैं और उन्हें दूसरे लोगों को एंटरटेन करना पसंद है. 

इसके बाद उन्होंने अपनी डाइनिंग टेबल दिखाई जिसकी कीमती 10 करोड़ बताई जा रही है. हालांकि, इंटरव्यू में भी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि टेबल क कीमत क्या है. अशनीर की कहना है कि यह टेबल 10 करोड़ की है और यह बात उनके लिए खबर की तरह है. हालांकि, टेबल देखकर आप कह सकते हैं यह आराम से लाखों की होगी. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें घर के अंदर बड़ी टेबल लाने के लिए पुली लगानी पड़ी थी. 

घर में करते थे वर्कआउट
अशनीर का घर काफी बड़ा है और उनके घर में एक बड़ा कॉरिडोर है जहां वह कुछ समय पहले तक वर्कआउट करते थे. हालांकि, अब वह और उनकी पत्नी हेल्दी ईटिंग पर ध्यान दे रहे हैं खासकर शुगर उन्होंने छोड़ दी है. इस कारण उन्होंने अपना वजन कम किया है.

आपको बता दें कि शार्क टैंक इंडिया सीज़न 1 की लोकप्रियता के बाद, अशनीर मौजूदा सीज़न के लिए वापस नहीं लौटे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी दोगलापन नामक पुस्तक का विमोचन किया है.