scorecardresearch

गाड़ी, घर या हार नहीं … इस दूल्हे ने अपनी शादी में दुल्हन को गिफ्ट किया गधा, वजह सुनकर आप भी कहेंगे वाह! 

एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन को शादी में गधा गिफ्ट किया है. इतना ही नहीं बल्कि इस गधे को गिफ्ट करने के पीछे की वजह भी दूल्हे ने बताई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो पर यूजर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

दूल्हे ने गिफ्ट किया गधा दूल्हे ने गिफ्ट किया गधा
हाइलाइट्स
  • दूल्हे ने बताई गधा गिफ्ट करने के पीछे की वजह 

  • सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

लोग अक्सर शादियों में अपने पार्टनर को गाड़ी, घर या कोई ऐसी चीज देते हैं जो उनके दिल के करीब हो. हालांकि, एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन को गधा गिफ्ट किया है. जी हां, गधा! इंस्टाग्राम पर एक पाकिस्तानी कपल की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दूल्हे ने अपनी दुल्हन को शादी के दिन एक गधा गिफ्ट किया है. हालांकि, ये आपको और हमें अजीब लग सकता है लेकिन दूल्हे ने ये गिफ्ट सोच समझकर दिया है, इतना ही नहीं बल्कि लोगों को इसके पीछे की पूरी वजह भी समझाई है.

दूल्हे ने बताई गधा गिफ्ट करने के पीछे की वजह 

वायरल हो रहे वीडियो को अब्दुल समद जिया वेडिंग्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस क्लिप में दूल्हा अजलान अपनी दुल्हन वारिशा के गिफ्ट को किसी को लाने को कहता है. एक आदमी फिर एक प्यारा सा गधा लाता है. इतना ही नहीं बल्कि अजलान ने इसको गिफ्ट करने के पीछे की वजह भी बताई है. अजलान ने मिलियन-डॉलर सवाल का जवाब देते हुए समझाया कि वह इसे इसलिए लाया है क्योंकि वारिशा इस जानवर से प्यार करती हैं. फिर उन्होंने कहा कि गधा "दुनिया का सबसे मेहनती और प्यार करने वाला जानवर" है और इसीलिए उन्होंने उसे गिफ्ट में दिया है.

सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

अजलान का वारिशा को ये तोहफा सभी को बड़ा पसंद आ रहा है. इस शादी के तोहफे को देखकर ,भी लोग खुश हो रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि वे दोनों गधे के बच्चे को गोद लेने की योजना बना रहे हैं! तीन दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 3.07 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने समेंट करते हुए लिखा, “कितना सुंदर है. काश मैं भी एक दिन गधे के बच्चे को गोद ले पाता. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ये दोनों कितने क्यूट हैं.” वहीं एक अन्य ने लिखा, “सभी जानवर भगवान की ही दें हैं. हमें सभी से प्यार करना चाहिए.”