scorecardresearch

मुफ्त में कैंडी खाकर आप भी कमा सकते हैं लाखों, इस कंपनी ने निकाली चीफ कैंडी ऑफिसर की वेकेंसी

कनाडा की एक कंपनी ने कैंडी खाने के बदले सालाना 61 लाख वेतन देने का एलान किया है. काम कुछ नहीं है बस दिनभर में 117 कैंडी खाकर उसका स्वाद बताना है. इसके बदले आपको लाखों रुपये सैलरी दी जाएगी.

Candy Candy
हाइलाइट्स
  • कैंडी खाकर कमा सकते हैं लाखों

  • कनाडा की ये कंपनी दे रही मौका

कनाडा की कैंडी उत्पादन करने वाली एक कंपनी ने हाल ही में चीफ कैंडी ऑफिसर की वेकेंसी निकाली है. इस पद पर काम कर रहे व्यक्ति को केवल कैंडी का स्वाद चखकर बताना है कि इसका स्वाद कैसा है और इसे कैसे बेहतर बनाया जा सकता है. नौकरी का यह अजीब मौका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चीफ कैंडी ऑफिस के पद पर काम करने वाले व्यक्ति को सालाना 61 लाख वेतन भी दिया जाएगा. 

पांच साल के बच्चे भी कर सकते हैं आवेदन

इस पद के लिए पांच साल से ऊपर के बच्चे भी आवेदन कर सकते हैं. बच्चों के माता-पिता भी चाहें तो आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए व्यक्ति को एक दिन में कम से कम 117 कैंडी खानी होगी और उसका स्वाद बताना होगा. कैंडी फनहाउस के सीईओ जमील हेजाजी का कहना है कि उनको इस विज्ञापन का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. बड़ी संख्या में लोग इसमें रुचि ले रहे हैं.

 

31 अगस्त है लास्ट डेट

इस जॉब पोस्ट पर आवेदकों की बाढ़ आ गई है. न सिर्फ एडल्ट बल्कि बच्चों ने भी इस पोस्ट के लिए अप्लाई किया है. कंपनी ने इस नौकरी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त घोषित की है. टोरंटो स्थित इस कंपनी के इंस्टाग्राम पर लगभग 340, 000 और टिकटॉक पर तीन मिलियन फॉलोअर हैं. जिसमें से एक किम कार्दशियन भी हैं.