scorecardresearch

टीचर ने बच्ची के साथ क्लास में लगाए जमकर ठुमके...वीडियो देख लोगों को आई आमिर खान की याद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को खुद एक टीचर ने शेयर किया है, जिसमें टीचर को एक बच्ची के साथ डांस करते देखा जा सकता है. मनु ने अपनी क्लास में बच्चों को डांस कराया और खुद भी उनके साथ डांस किया.

School Teacher Dance Video School Teacher Dance Video
हाइलाइट्स
  • लोगों ने किया आमिर खान को याद

  • टीचर ने बच्ची के स्टेप को किया फॉलो

क्लासेज कभी-कभी बोरिंग हो सकती हैं. लेकिन कई ऐसे टीचर्स भी होते हैं जो अपनी क्लास को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए अलग-अलग चीजें ट्राई करते हैं. ऐसा ही कुछ कमाल किया है दिल्ली के एक स्कूल की इंग्लिश टीचर मनु गुलाटी ने. मनू ने अपनी क्लास में बच्चों को डांस कराया और खुद भी उनके साथ डांस किया.

वीडियो को टीचर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जैसे ही बच्ची डांस करना शुरू करती है, उसकी टीचर भी उसके स्टेप को कॉपी करती है. वहीं दूसरे बच्चे ताली बजाकर उनका उत्साह बढ़ाते हैं.

लोगों ने किया आमिर खान को याद
वीडियो के साथ कैप्शन में टीचर ने लिखा, "छात्र टीचर बनना पसंद करते हैं. उन्हें रोल रिवर्सल पसंद है. 'मैम आप भी करो, मैं सिखाऊंगी' इंग्लिश लैग्वेज पढ़ने के बाद कुछ हरियाणवी म्यूजिक- हमारे स्कूल के दिन के अंत की एक झलक." वीडियो को अब तक 61 हजार से भी ज्यादा देखा जा चुका है. लोग टीचर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोग फिल्म 'तारे जमीं पर' के आमिर खान के किरदार को याद करने लगे. लोगों ने कहा कि क्लास के माहौल खुशहाल बनाने के लिए टीचर की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

maam toh ruki hi thi sunne ko 😁