scorecardresearch

Viral Video: शादी के दिन दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज कि रोने लगी दुल्हन...देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन को उसकी शादी का सबसे खूबसूरत तोहफा दिया है. शादी के दौरान दूल्हा लड़की के मां-बाप को शादी में बुलाकर उसे गिफ्ट देता है जबकि लड़की को लग रहा था कि उसे शादी पैरेंट्स की गैर-मौजूदगी में ही करनी पड़ेगी.

Screengrab from Video Screengrab from Video
हाइलाइट्स
  • सरप्राइज देखकर रोने लगी दुल्हन

  • दू्ल्हे ने शादी के दिन दिया खूबसूरत गिफ्ट

शादी का दिन किसी भी लड़का या लड़की के लिए उसका सबसे खूबसूरत दिन होता है. हर कोई चाहता है कि इस दिन उसके सभी चाहने वाले, परिवार और दोस्त उसके साथ हों. ऐसे में माता-पिता की गैर मौजूदगी में अकेले शादी करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन को उसकी शादी का सबसे खूबसूरत तोहफा दिया.

दूल्हे ने दिया सरप्राइज
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी के दौरान दूल्हा लड़की के मां-बाप को शादी में बुलाकर उसे गिफ्ट देता है जबकि लड़की को लग रहा था कि उसे शादी पैरेंट्स की गैर-मौजूदगी में ही करनी पड़ेगी. लड़के ने लड़की के मां-बाप को ब्राजील से बुलाया. शादी के मौके पर अपने पैरेंट्स को सामने देखकर दुल्हन बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो जाती है और मम्मी पापा के गले लगकर रोने लग जाती है. इस दौरान दूल्हे की आंख में भी आंसू आ जाते हैं.

वीडियो को ट्विटर पर मेड मी स्माइल नाम के यूजर ने शेयर किया है जिसे 2 लाख से भी ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोग दूल्हे की तारीफ कर उसे True Love कह रहे.