scorecardresearch

ट्रैक्टर पर सवार होकर ससुराल पहुंचा दूल्हा...हुआ जोरदार स्वागत

ग्रेटर नोएडा के एक रिसोर्ट में जब दूल्हा बने अश्विन कुमार ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे तो लोग भी हैरान रह गए. इतना ही नहीं गाने की धुन पर दूल्हे ने खूब डांस भी किया. बारात के दौरान दूल्हा ट्रैक्टर के बोनट पर बैठकर खूब नाचा.

Groom reaches his in laws on tractor Groom reaches his in laws on tractor
हाइलाइट्स
  • जानवरों को नहीं करना चाहते थे परेशान - दू्ल्हा

  • लड़की के परिवार वालों ने किया स्वागत

ग्रेटर नोएडा में शादी का एक खूबसूरत नजारा देखने को मिला, जहां सजे धजे ट्रैक्टर पर सवार होकर दूल्हा ससुराल पहुंचा. जी हां, शादियों में अक्सर दूल्हे बग्गी पर या खूबसूरत गाड़ियों पर सवार होकर आते हैं लेकिन ग्रेटर नोएडा में यह दूल्हा बग्गी पर नहीं बल्कि किसानों की आन बान शान वाले ट्रैक्टर पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने ससुराल पहुंचा.

दूल्हे ने किया जमकर डांस
दरअसल ग्रेटर नोएडा के एक रिसोर्ट में जब दूल्हा बने अश्विन कुमार ट्रैक्टर चलाकर पहुंचे तो लोग भी हैरान रह गए. इतना ही नहीं गाने की धुन पर दूल्हे ने खूब डांस भी किया. बारात के दौरान दूल्हा ट्रैक्टर के बोनट पर बैठकर खूब नाचा.

जानवरों को नहीं करना चाहते थे परेशान
ट्रैक्टर पर आने की दूल्हे ने दो वजह बताई. दूल्हें ने कहा कि चूंकि वो जानवरों से प्रेम करता है इसलिए वो घोड़े आदि पर आकर जानवरों को परेशान नहीं करना चाहता था. दूसरा ऐसा करने के पीछे एक वजह यह थी कि वह किसान है और किसानों की असली सवारी ट्रैक्टर ही होता है. दूल्हे ने बताया कि अक्सर लोग बेवजह जानवरों को परेशान करते हैं  और घोड़े की बग्गी करने में लाखों खर्च आते हैं तो उसने सोचा कि जानवर को परेशानी भी ना हो और मैं ट्रैक्टर लेकर बारात पहुंच जाऊं.

लड़की के परिवार वालों ने किया स्वागत
दूल्हे ने यह भी कहा कि हम किसान हैं और किसानों की असली पहचान ट्रैक्टर है यही वजह है कि वह अपनी दुल्हन को लेने के लिए ट्रैक्टर पर सवार होकर ससुराल पहुंच गया. जब दूल्हा बरात लेकर लड़की के परिवारवालों के बीच पहुंचा तो लड़की के घर वालों ने दूल्हे और उसके परिजनों का जोरदार स्वागत किया.