scorecardresearch

यहां करेंगे नौकरी तो जल्द मिलेगी जीवनसाथी! शादी के बाद हर 6 महीने में सैलरी भी बढ़ेगी

अगर आपको भी मनचाहे जीवनसाथी की तलाश है तो एक आईटी कंपनी ने आपकी तलाश पूरी करने का जिम्मा उठाया है. तमिलनाडु की एक आईटी फर्म ने अपने कर्मचारियों को मुफ्त में जीवनसाथी ढूंढने की पेशकश की है.

unsplash/Khadija Yousaf unsplash/Khadija Yousaf

अगर आपको भी अपने जीवनसाथी की तलाश है तो आपकी ये तलाश तमिलनाडु के एक आईटी फर्म में पूरी हो सकती है. आईटी फर्म श्री मूकाम्बिका इंफोसॉल्यूशंस (एसएमआई) ने अपने कर्मचारियों के लिए मुफ्त में जीवनसाथी ढूंढने की पेशकश की है. इतना ही नहीं कंपनी ने अपने कर्मचारियों को शादी के बाद हर छह महीने में वेतन बढ़ाने का ऑफर भी दिया है. कंपनी अपने नेटवर्क के जरिए कर्मचारियों के लिए सही जीवनसाथी की तलाश करती है.

एसएमआई में करीबन 750 लोग काम करते हैं. जिनमें से 40 प्रतिशत लोग वहां पांच साल से अधिक समय से काम कर रहे हैं. इस कंपनी में शादी के अगले दिन से ही सैलरी हाइक दी जाती है.

एसएमआई के सीईओ एमपी सेल्वगणेश ने कहा, "कर्मचारी मेरे साथ भाई की तरह व्यवहार करते हैं और उनमें से कई गांव से हैं और सही जीवनसाथी ढूंढने में असमर्थ हैं. इसलिए उन्हें उनकी कड़ी मेहनत का भुगतान मिलना चाहिए. हमने अपने यहां औसत काम करने वालों को भी अच्छा इंक्रीमेंट दिया. इससे उन्हें बाद में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिली.''

यह कंपनी 2006 में शिवकाशी में शुरू हुई थी और 2010 में इसे मदुरै में शिफ्ट कर दिया गया. कंपनी का साल का टर्नओवर 100 करोड़ रुपये है.