scorecardresearch

रातों-रात करोड़ों की मालकिन बनी केरल की रहने वाली महिला...लॉटरी में जीते 45 करोड़ रुपये

आज भी लॉटरी का टिकट जीतना किसी सपने से कम नहीं होता है. केरला की एक महिला का ऐसा ही के सपना सााकर हुआ और उसने इस खुशी को अनुभव किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू धाबी में रहने वाली एक भारतीय प्रवासी महिला ने बिग टिकट लॉटरी ड्रॉ में 44.75 करोड़ रुपये जीते हैं.

Representative Image (PC: Unsplash) Representative Image (PC: Unsplash)
हाइलाइट्स
  • इससे पहले एक ड्राइवर ने जीते थे 40 करोड़

  • केरल की रहने वाली है महिला

आज भी लॉटरी का टिकट जीतना किसी सपने से कम नहीं होता है. केरला की एक महिला का ऐसा ही के सपना सााकर हुआ और उसने इस खुशी को अनुभव किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू धाबी में रहने वाली एक भारतीय प्रवासी महिला ने बिग टिकट लॉटरी ड्रॉ में 44.75 करोड़ रुपये जीते हैं. महिला का नाम लीना जलाल है और वो केरल के त्रिशूर की रहने वाली है. महिला ने बिग टिकट अबू धाबी वीकली ड्रॉ में Dh22 मिलियन जीते.

दान में देंगी कुछ राशि
ड्रा 3 फरवरी को हुआ था और 'टेरिफिक 22 मिलियन सीरीज 236' में जलाल का टिकट नंबर 144387 चुना गया था. गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जलाल पेशे से ह्यूमन रिसोर्स प्रोफेशनल हैं जो अबू धाबी में काम करती हैं. महिला ने बताया कि वह दस अन्य लोगों के साथ टिकट साझा करेंगी और कुछ राशि दान में देना चाहती हैं. जलाल अकेली भारतीय नहीं हैं जिसकी किस्मत उस दिन चमकी. 

एक और भारतीय ने जीता पुरस्कार
केरल के एक और प्रवासी सुरिफ सुरू ने सीरीज 236 में टिकट लेने के बाद Dh1 मिलियन जीते. केरल के मल्लापुरम जिले से ताल्लुक रखने वाले सुरू ने कहा कि वह पुरस्कार राशि को 29 अन्य लोगों के साथ साझा करेंगे और इसका एक हिस्सा अपने कुछ गरीब दोस्तों की मदद करने के लिए देंगे. उन्होंने गल्फ न्यूज को बताया,“मैं अपने माता-पिता को कुछ पैसे दूंगा और बाकी राशि अपनी पत्नी और बेटी का भविष्य सुरक्षित रखने के लिए बचाना चाहता हूं. ”

इससे पहले एक ड्राइवर ने जीते थे 40 करोड़
पिछले साल दुबई में ड्राइवर के तौर पर काम कर रहे एक व्यक्ति ने संयुक्त अरब अमीरात में एक रैफल ड्रॉ में 20 मिलियन दिरहम (लगभग 40 करोड़ रुपये) की लॉटरी जीती थी. व्यक्ति, रंजीत सोमरंजन और उनके नौ सहयोगियों को नकद पुरस्कार का संयुक्त विजेता घोषित किया गया था.