scorecardresearch

अपनी रिसेप्शन पार्टी में दुल्हन ने स्टेज पर की ताबड़तोड़ फायरिंग...देखने वाले लोग रह गए दंग

मोहम्मद आसिफ की नई-नवेली दुल्हन ने स्टेज पर अपनी रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग की. दुल्हन का भाई बंदूक लेकर अपनी बहन के पास आया और एकाएक ट्रिगर दबाकर दुल्हन ने दनादन फायरिंग कर दी.

Bride firing in her reception party Bride firing in her reception party
हाइलाइट्स
  • केस दर्ज करने में जुटी पुलिस

  • बिहार के खगड़िया का मामला

शादी या अन्य खुशी के मौके पर पुरुषों को तो आपने हर्ष फायरिंग करते देखा होगा लेकिन भरी महफिल में किसी दुल्हन को स्टेज पर हर्ष फायरिंग करते शायद ही देखा हो. जी हां ,ऐसा ही एक मामला बिहार के खगड़िया जिले के भरतखण्ड सहायक थाना के मुस्लिम टोला से सामने आया है. जहां PHED विभाग में इंजीनियर के पद पर कार्यरत मोहम्मद आसिफ की नई-नवेली दुल्हन ने स्टेज पर अपनी रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग की. 

पार्टी में मेहमानों से महफिल सजी थी. स्टेज पर दूल्हा मोहम्मद आशिफ अपनी दुल्हन के साथ स्टेज पर बैठा था. इसी बीच दुल्हन का भाई बंदूक लेकर अपनी बहन के पास आता और बंदूक दुल्हन को देता है. जिसके बाद दुल्हन बंदूक के ट्रिगर पर हाथ रखकर दनादन फायरिंग करने लगती है. दुल्हन के इस अंदाज को देख मौजूद लोग दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गए. 

केस दर्ज करने में जुटी पुलिस
हालांकि दुल्हन के हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर लिया गया है. दरअसल पेशे से इंजीनियर मोहम्मद आशिफ का निकाह इसी महीने खगड़िया जिले के बलहा गांव मे हुआ है. 10 मई को दुल्हन के बहन के घर पर रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें दुल्हन का भाई भी शामिल हुआ था. आपको बता दें कि दूल्हा मोहम्मद आसिफ राजस्थान में PHED विभाग में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है. वह भागलपुर जिले के नारायणपुर का रहने वाला है. इन सब के बीच भरतखण्ड सहायक के थाना प्रभारी ने कहा कि वायरल वीडियो मुस्लिम टोला का है. रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग हुई थी. दुल्हन को बंदूक देने वाले युवक की पहचान हो गयी है. दुल्हन और दुल्हन के भाई के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस केस दर्ज करने की प्रक्रिया में जुट गई है.

(खगड़िया से स्वतंत्र सिंह की रिपोर्ट)