scorecardresearch

एम्प्लाइज को मिला वफादारी का इनाम, मुश्किल समय में कंपनी का साथ देने के लिए कंपनी ने गिफ्ट में दी 1 करोड़ की BMW कार   

kissflow के सीईओ का कहना है कि ये सभी पांच एम्प्लाइज बेहद मुश्किल समय में उनके साथ रहे हैं. और कंपनी के लिए कोरोना वायरस जैसे समय में भी हमेशा खड़े रहे. कई एम्प्लाइज ऐसे थे जिन्होंने ऐसे टाइम पर कंपनी का साथ छोड़ दिया था, लेकिन ये लोग टिके रहे, जिसका गिफ्ट उन्हें आज मिला है.  

कंपनी ने दिया एम्प्लाइज को गिफ्ट कंपनी ने दिया एम्प्लाइज को गिफ्ट
हाइलाइट्स
  • मुश्किल भरे समय में साथ देने के लिए मिला गिफ्ट 

  • कोरोना काल में कर रहे थे कंपनी के साथ काम 

जरा सोचिये आप अपनी कंपनी से गिफ्ट में क्या एक्सपेक्ट करते हैं? एक कप, दिवाली गिफ्ट हैंपर या चलिए कोई शोपिंग कूपन. लेकिन हाल ही में एक कंपनी ने अपने एम्प्लाइज को 1 करोड़ वाली BMW गिफ्ट की है. जी हां. ऐसा ही कुछ हुआ है चेन्नई की आईटी कंपनी में. जहां कंपनी ने अपने पांच कर्मचारियों को गिफ्ट में ये बीएमडब्लू कार दी है.

मुश्किल भरे समय में साथ देने के लिए मिला गिफ्ट 

आपको बता दें, ये कार  उनके बॉस ने उन्हें कोविड-19 महामारी के मुश्किल भरे दौर में कंपनी का साथ निभाने के लिए गिफ्ट के तौर पर दी है. हालांकि, कुछ घंटों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्हें इतना बड़ा गिफ्ट मिलने वाला है या मिल गया है. उन्हें ये अपनी कंपनी के प्रति लंबे समय तक निष्‍ठा से काम करते रहने की वजह से मिला है.  

ये कंपनी और कोई नहीं बल्कि वैश्विक सॉफ्टवेयर सेवा प्रदाता कंपनी किस्सफ्लो इंक (kissflow inc) है. कंपनी ने अपने पांच एम्प्लाइज को बीएमडब्ल्यू कार दी है. बता दें, इस एक कार की कीमत एक-एक करोड़ रुपए है.

कोरोना काल में कर रहे थे कंपनी के साथ काम 

दरअसल, कार देने के लिए एम्प्लाइज के लिए एक सीक्रेट प्रोग्राम रखा गया था. गिफ्ट मिलने के कुछ देर पहले ही इन सभी एम्प्लाइज को बताया गया था कि आज उन्हें ये गिफ्ट मिलने वाला है. किसफलो के सीईओ का कहना है कि ये सभी पांच एम्प्लाइज बेहद मुश्किल समय में उनके साथ रहे हैं. और कंपनी के लिए कोरोना वायरस जैसे समय में भी हमेशा खड़े रहे. कई एम्प्लाइज ऐसे थे जिन्होंने ऐसे टाइम पर कंपनी का साथ छोड़ दिया था, लेकिन ये लोग टिके रहे, जिसका गिफ्ट उन्हें आज मिला है.  

बता दिए, जिन लोगों को ये कार दी गई है, उनमें से ज्यादातर साधारण पृष्ठभूमि के हैं और कंपनी से जुड़ने से उन्होंने पहले कई चुनौतियों का सामना किया.