scorecardresearch

Maggi: एयरपोर्ट पर मैगी खाने के लिए चुकाने पड़े 193 रुपये, लोग बोले- एविएशन फ्यूल से बनी थी क्या?

Maggi: छोटे से पैकेट में आने वाली मैगी कहीं 40 तो कहीं 50 रुपये में मिलती है. पहाड़ों की मैगी थोड़ी महंगी जरूर होती है लेकिन इतनी नहीं कि लोगों को इस खरीदने से पहले सोचना पड़े.

Maggi Maggi
हाइलाइट्स
  • एक प्लेट मैगी का दाम सुन लोग हैरान

  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई मैगी

2 मिनट में बनने वाली मैगी ने न जाने कितने ही लोगों की छिटपुट भूख मिटाई होगी...1983 में भारत आने के बाद से ही इंस्टेंट नूडल्स मैगी हर किसी की पहली पसंद बन गई...ट्रिप पर कुछ लाइट फूड लेकर जाना हो या चाय की टपरी पर हल्की भूख मिटानी हो.. सभी के मन में सबसे पहला ख्याल मैगी ही आता है..लोग मैगी के स्वाद के दीवाने हैं. झटपट बनने वाली इस मैगी से कई तरह के दूसरे रेसिपीज और डिशेज बनाई जाती है.

एयरपोर्ट पर मैगी खाना पड़ेगा महंगा

छोटे से पैकेट में आने वाली मैगी कहीं 40 तो कहीं 50 रुपये में मिलती है. पहाड़ों की मैगी थोड़ी महंगी जरूर होती है लेकिन इतनी नहीं कि लोगों को इस खरीदने से पहले सोचना पड़े. एक ट्विटर यूजर ने एयरपोर्ट पर खरीदे मसाला मैगी नूडल्स के बिल की फोटो पोस्ट की है. जिसमें एक मैगी की कीमत 193 रुपये है. मैगी की ये कीमत देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी कीमत को लेकर बहस छिड़ गई है. 

 

सेजल नाम की ट्विटर यूजर ने बिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा था-मैंने अभी एयरपोर्ट पर 193 रुपये में मैगी खरीदी. मुझे समझ नहीं आ रहा कैसे रिएक्ट करूं. मैगी जैसी चीज को कोई इतनी ज्यादा कीमत पर कैसे बेच सकता है. सेजल के इस पोस्ट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

एक यूजर ने लिखा है-शायद इनकी मैगी एविएशन फ्यूल से बनी है. एक अन्य यूजर ने लिखा- फिर भी ये एयरपोर्ट पर खाने के लिए सबसे सस्ता ऑप्शन है! हैरानी की बात है लेकिन सच है. कुछ लोगों ने एयरपोर्ट ऑफिशियल्स से इस मामले में इंटरफेयर करने और ऐसे प्रेक्टिस को खत्म करने को कहा है. एक यूजर ने लिखा- एएआई को उपभोक्ताओं की जेब को ध्यान में रखकर दरों पर एक सीमा लगाने की जरूरत है. एयरपोर्ट पर खाने-पीने की चीजों के दाम अकसर काफी ज्यादा होते हैं. लेकिन 193 रुपए की मैगी खाकर तो आपका टेस्ट ही खराब हो जाएगा.