scorecardresearch

Navratri 2022: नवरात्रि में पहनें अलग-अलग ड्रेस, इन सेलेब्रिटीज से ले सकते हैं इंस्पिरेशन

Navratri 2022: शरदीय नवरात्रि 26 सितंबर 2022 से शुरू हो रहे हैं. नवरात्रि भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है. यह भारत में बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है.

Navratri Outfit Ideas (Photo: Unsplash) Navratri Outfit Ideas (Photo: Unsplash)
हाइलाइट्स
  • 26 सितंबर से शुरू हो रहे हैं नवरात्रि

नवरात्रि उत्सव हमारे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है. कई शहरों में तो आप डांडिया, गरबा से लेकर दूर्गा पंडाल तक का लुत्फ उठा सकते हैं. गुजरात, बंगाल जैसे राज्यों में महीने भर से नवरात्रि की तैयारी शुरू हो जाती है. 

खासकर कि कपड़ों को लेकर. पहले से आप तय कर लेते हैं कि किस जगह क्या पहनकर जाएंगे. और नवरात्रि में कुछ अलग पहनने के लिए कहीं किसी आयोजन जाने की जरूरत भी नहीं है. आप अपने यार-दोस्तों से मिलने या फिर ऑफिस के लिए भी अपनी ड्रेस तैयार कर सकते हैं. 

आज हम आपको बता रहे हैं कुछ ड्रेसेज और लुक्स के बारे में, जो आप ट्राई कर सकते हैं.

खास है आयोजन तो पहन सकते हैं लहंगा 


अगर आपको किसी नवरात्रि स्पेशल पार्टी में जाना है, जहां डांस, गरबा या डांडिया नाइट होने वाली है तो आलिया का यह लुक ट्राई करना बेस्ट रहेगा. यह सिंपल वर्क वाला लहंगा आपकी पार्टी के लिए परफेक्ट है. इस लाइट पिंक लहंगे को कैरी करना आपके लिए आसान रहेगा. 

साड़ी भी है अच्छा ऑप्शन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


नवरात्रि में साड़ी पहनना भी बेस्ट ऑप्शन है. साड़ी पहनकर आप कहीं भी जा सकते हैं क्योंकि साड़ी में हर लड़की बहुत खूबसूरत लगती है. कियारा का यह साड़ी लुक नवरात्रि में ट्राई करने के लिए बेस्ट है. यह साड़ी आप किसी गरबा नाइट से लेकर अपने ऑफिस तक में पहन सकते हैं. 

इंडो-वेस्टर्न को दे सकते हैं चांस 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)


इंडो-वेस्टर्न लुक्स और ड्रेसेज आजकल खूब ट्रेंड में हैं. और बहुत सी लड़कियों को पसंद भी आता है. अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं तो रकुल प्रीत सिंह के इस लुक को एक ट्राई दे सकते हैं. सिंपल स्कर्ट के साथ स्लीवलेस ब्लाउज का कॉम्बिनेशन एकदम हटकर है. 

सूट रहेगा सबसे ज्यादा कंफर्टेबल 


अगर आप नवरात्रि में दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान कर रहे हैं और कुछ इंडियन पहनना चाहते हैं तो सूट से अच्छा ऑप्शन क्या होगा. लेकिन आप सिंपल सूस-सलवार या चूड़ीदार की बजाय शरारा या प्लाजो सूट ट्राई कर सकते हैं. रश्मिका मंदाना की यह ड्रेस और लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा.