scorecardresearch

Viral Video: क्या आपने खाई Mango Maggie? महिला ने कोल्ड ड्रिंक में बनाई मैगी... वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

Viral Video: मैगी और मैंगो की रेसिपी द ग्रेट इंडियन फूडी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक महिला दिख रही है जो पैन ने मैगी मसाला डालकर मैगी बना रही है. लेकिन थोड़ी देर बाद वो उसमें स्लाइस (मैंगो ड्रिंक) डालती है.

Mango Maggie Mango Maggie
हाइलाइट्स
  • मैगी में डाला मैंगो

  • वायरल हुआ वीडियो

अक्सर खाने-पीने के शौकीन लोग आए दिन नई रेसिपी ट्राई करते रहते हैं. एक तरफ जहां उनके कुछ एक्सपेरिमेंट काम कर जाते हैं वहीं कुछ एक काफी अजीब होते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां मैगी के साथ एक एक्सपेरिमेंट ने सभी को चौंका दिया. मैगी बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी खूब पसंद है लेकिन मैगी का आम के साथ कॉम्बिनेशन पचाना थोड़ा मुश्किल है.

हाल ही में मैगी और मैंगो की रेसिपी द ग्रेट इंडियन फूडी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में एक महिला दिख रही है जो पैन ने मैगी मसाला डालकर मैगी बना रही है. लेकिन थोड़ी देर बाद वो उसमें स्लाइस (मैंगो ड्रिंक) डालती है और सर्व करते समय प्लेट में ताजा कटे आम भी रखती है. वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ गए और वो इसपर तरह-तरह के कमेंट करके अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.  एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, कृपया जगह का नाम बताएं ताकि कोई व्यक्ति पहुंचकर, इन्हें  सलाह दे सके. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन्हें तो 21 तोपों की सलामी मिलनी चाहिए. व लोगों ने कहा कि, 'एक तरीके से मैगी वेस्ट ही कर दी गई है.'