scorecardresearch

सूरत में बन रही इस ‘फ्रूट चाय’ को देखकर Tea Lovers हो गए हर्ट, लोगों ने कहा- यही है दुनिया का अंत       

ये वायरल वीडियो फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने अपने पेज Foodie Incarnate पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस छोटी क्लिप में, एक सड़क किनारे वेंडर फलों से चाय बनाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, वेंडर सूरत का रहने वाला है.

Chai Chai
हाइलाइट्स
  • सूरत में बन रही है ये चाय 

  • Tea Lovers ने बताया इसे दुनिया का अंत 

क्या आपको नहीं लगता कि चाय के बारे में कुछ ऐसा है जो आत्मा को शांत कर देता है? एक अच्छी चाय का कप आपका दिन बना सकता है. वहीं ख़राब हो तो बर्बाद भी कर सकता है. हालांकि, अगर आप चाय के शौकीन हैं तो आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो हर्ट कर सकती है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस वीडियो क्लिप में एक शख्स फलों से चाय  (Fruit chai) बनाते हुए देखा जा सकता है. हां, आपने उसे सही पढ़ा. फलों से. 

सूरत में बन रही है ये चाय 

ये वायरल वीडियो फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने अपने पेज Foodie Incarnate पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस छोटी क्लिप में, एक सड़क किनारे वेंडर फलों से चाय बनाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, वेंडर सूरत का रहने वाला है. वीडियो में सबसे पहले उन्होंने पानी और दूध के साथ एक सॉस पैन में केला और चाय की पत्तियां डालीं.  इसके बाद, उन्होंने चीकू और सेब के टुकड़े डाले. फिर उन्होंने अदरक को कद्दूकस किया और चाय में उबाल लिया. फिर उस फलों की चाय को केतली में छान लिया गया. पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा, “सूरत की फ्रूट चाय.”

बता दें, ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि, फ्रूट लवर्स को ये आईडिया एकदम पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने लिखा, "ये चाय बना रहा है या फ्रूट जूस.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “दुनिया खत्म, यही दुनिया का अंत है.” वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, “बस यही बाकी था चाय के साथ होना.”