scorecardresearch

कपल ने झंडा फहराकर दी देशभक्ति की मिसाल, विदाई से पहले अनोखी परंपरा देख हैरतअंगेज हो गए बाराती

विदाई से पहले एक कपल ने झंडा फहराकर देशभक्ति की मिसाल दे दी है. कपल की इस अनोखी परंपरा को देखकर सभी बाराती हैरतअंगेज हो गए. सभी ने इसकी खूब सराहना की.

कपल ने फहराया तिरंगा कपल ने फहराया तिरंगा
हाइलाइट्स
  • लोगों ने की खूब सराहना 

  • कपल ने देशभक्ति की अनोखी मिशाल पेश की है

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक शादी में अनोखी देशभक्ति देखने को मिली है, जिसे देखकर सभी बाराती भौचक्के रह गए. एक शादी में कपल ने फेरे के बाद विदाई से पहले झंडारोहण किया है. दरअसल, गणतंत्र दिवस के अवसर पर ये झंडारोहण किया गया. ऐसी अनोखी परम्परा देख मौजूद बराती हैरतअंगेज हो गए. बांदा के एक मैरिज लॉन में ऐसी शादी देखकर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं एवं चर्चा का विषय बनी हुई है.

लोगों ने की खूब सराहना 

मामला शहर कोतवाली इलाके के एक मैरिज लॉन का है. जहां एक कपल ने देशभक्ति की अनोखी मिशाल पेश की है. 74वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर लॉन मालिक ने अनोखी मिशाल पेश की है. दूल्हा ने विदाई से पहले दुल्हन के साथ मिलकर झंडा फहराया. अचानक ऐसा कार्यक्रम देखकर लोग सख्ते में आ गए. विदाई के पहले ऐसी परंपरा बांदा में पहली बार देखने को मिली है. शादी में ऐसी परंपरा का जोरदार स्वागत किया गया. साथ ही देशभक्ति की ऐसी मिशाल की लोग खूब सराहना कर रहे हैं.

इस मौके पर दूल्हे लोकेश ने कहा कि आज मैं बहुत लकी महसूस कर रहा हूं कि मुझे शादी के दिन ऐसा करने को मिला. मैंने शादी के दिन गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराया है, मैं सभी को बधाई देता हूं.

(सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट)