scorecardresearch

अगर आपको सोना पसंद है तो ये नौकरी आपके लिए है..होगी अच्छी कमाई

कंपनी ने कहा कि उम्मीदवार के पास सभी चीजों को साझा करने और सोने के बारे में बात करने का जुनून भी होना चाहिए. इसके अलावा उन्हें सोने के लिए पैसे मिलेंगे और जो लोग ऐसा करने में सफल होंगे उन्हें पायजाम पहनकर काम पर आने की अनुमति होगी.

Get paid to sleep (Representative Image/ Unsplash) Get paid to sleep (Representative Image/ Unsplash)
हाइलाइट्स
  • न्यूयॉर्क की कंपनी दे रही मौका

  • खूब मिलेंगे पैसे

जरा सोचकर देखिए अगर आपको कहा जाए कि आपको पायजामा पहनकर ऑफिस आना है और सोना है तो आपको कैसा लगेगा? शायद आपको सुनने में ये अजीब लगे लेकिन ये सच है. एक तरफ जहां बहुत अधिक सोने वाले को आलसी कहा जाता है वहीं एक कंपनी ने इसके लिए खास जॉब ओपनिंग निकाली है. अमेरिका की एक कंपनी ने ऐसे लोगों से आवेदन मांगा है जो सोने में माहिर हैं. चलिए आपको आराम से पूरा मामला समझाते हैं.

अब आप सोने के लिए भी कमाई कर सकते हैं. न्यूयॉर्क की कंपनी कैस्पर (Casper) ने अपने यहां कैस्पर स्लीपर्स की भर्तियां निकाली है. यहां आपको टिकटॉक स्टाइल में वीडियो बनाकर प्रोफेशनल स्लीपर के तौर पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करना है. कंपनी ने कहा, "हमारे स्टोर में सोएं और टिकटॉक स्टाइल में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कंटेंट तैयार करें और सोशल मीडिया पर पोस्ट करें." 

क्या मिलेगी सुविधा?
पोस्ट में आगे कहा गया है कि उम्मीदवार के पास सभी चीजों को साझा करने और सोने के बारे में बात करने का जुनून भी होना चाहिए. इसके अलावा उन्हें सोने के लिए पैसे मिलेंगे और जो लोग ऐसा करने में सफल होंगे उन्हें पायजाम पहनकर काम पर आने की अनुमति होगी. इसके अलावा कंपनी के मुफ्त उत्पादों का लाभ उठा सकेंगे और उनके पास स्ड्यूल को अपने अनुसार सेट करने का मौका होगा. कंपनी ने कहा कि इच्छुक स्लीपर अपना आवेदन 11 अगस्त तक एक टिकटॉक वीडियो के तौर पर बनाकर भेज सकते हैं. 

क्या होगी शर्त?
कंपनी ने कहा कि चुने गए कैंडीडेट को ज्यादा से ज्यादा सोने में माहिर होना चाहिए. साथ ही उसे कैमरे के सामने और पीछे भी सोने पर सहमत होना चाहिए. व्यक्ति को एमवाईसी बेस्ड नागरिक होना चाहिए और उसकी उम्र 18 साल या उससे अधिक होनी चाहिए.