scorecardresearch

Shukra Uday 2022: सुखों के प्रदाता शुक्र का वृश्चिक राशि में उदय आज, आइए जानते हैं किसकी होगी शादी और किनको मिलेगी नौकरी 

रविवार को सुखों के प्रदाता शुक्र का वृश्चिक राशि में उदय होगा. शुक्र दो अक्टूबर को अस्त हुए थे और अब जाकर उनका उदय हो रहा है. इससे ग्रह-नक्षत्र की चाल बदलने वाली है. उनकी चाल बदलने से हमारे व्यक्तिगत जीवन,आर्थिक स्थिति, कारोबार, करियर, विवाह सभी पर इसका असर पड़ता है. आइए जानते हैं शुक्र की कृपा से किसकी होगी शादी और किनको मिलेगी नौकरी.

भगवान शुक्र का वृश्चिक राशि में उदय रविवार को होगा. भगवान शुक्र का वृश्चिक राशि में उदय रविवार को होगा.
हाइलाइट्स
  • कई राशियों के जीवन में आएंगी खुशियां 

  • भगवान शुक्र दो अक्टूबर 2022 को हुए थे अस्त 

रविवार को सुखों के प्रदाता शुक्र का वृश्चिक राशि में उदय होगा. शुक्र दो अक्टूबर को अस्त हुए थे और अब जाकर उनका उदय हो रहा है. इससे ग्रह-नक्षत्र की चाल बदलने वाली है. उनकी चाल बदलने से हमारे व्यक्तिगत जीवन,आर्थिक स्थिति, कारोबार, करियर, विवाह सभी पर इसका असर पड़ता है. इतना ही नहीं कुछ राशि के लिए शुक्र गोचर बेहद शुभ परिणाम लेकर आया है.आइए जानते हैं शुक्र की कृपा से किसकी होगी शादी और किनको मिलेगी नौकरी.

1. वृश्चिक राशि
शुक्र के उदय होने से वृश्चिक राशि के लिए ये बेहद शुभ फल लेकर आया है. आपको नए अवसर प्राप्त होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी. जिनका कोई काम अधूरा रह गया है, वह पूरा हो सकता है. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहने वाला है.

2. कुंभ राशि
कुंभ राशि के लिए शुक्र का उदय बहुत अच्छा साबित होने वाला है. करियर के मामले में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. नौकरपेशा लोगों का प्रोमोशन हो सकता है. आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है.

3. मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए रविवार का दिन सौभाग्यशाली रहने वाला है.करियर के मामले में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. आपकी कोई इच्छा पूरी हो सकती है. धन के स्रोत बढ़ेंगे. आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी.

4. मेष राशि 
शुक्र के वृश्चिक राशि में गोचर करने से मेष राशिवालों के जीवन पर शुभ प्रभाव डालेगा. इस गोचर से आपको जीवन में अनुकूल परिणाम हासिल होंगे. इस दौरान अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप जो भी निवेश करेंगे वह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. यदि आप इस समय कुछ नया सीखना चाहते हैं तो इस समय उसकी शुरुआत करना उचित रहेगा.

5. कर्क राशि 
शुक्र के वृश्चिक राशि में आने से कर्क राशि के जातकों को सामान्य से अनुकूल फलों की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं इस दौरान इस राशि के कई लोग शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले सकते हैं. इसके अलावा जो शादीशुदा महिलाएं संतान प्राप्ति की इच्छा रखती है इस अवधि के दौरान उन्हें शुभ समाचार मिलने की संभावना है. 

6. सिंह राशि
शुक्र गोचर सिंह राशिवालों की सुख-सुविधाओं में वृद्धि करने वाला है. इस दौरान आप घर वाहन या फिर अन्य कोई लग्जरी वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं. इस अवधि में आपको अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा. साथ ही आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना सकते हैं.

7. तुला राशि
तुला राशि के जातक अगर शुक्र के इस गोचर के दौरान लंबे समय के निवेश करना चाहते हैं तो यह अवधि आपके लिए बेहद अनुकूल साबित हो सकती है. इस अवधि में आपका धन पक्ष मजबूत होता देखा जाएगा. आपकी आमदनी के स्रोतों में अचानक बढ़ोतरी हो सकती है. 

8. मकर राशि 
मकर राशि के लोगों के लिए धन लाभ कराने वाला साबित होगा. इस अवधि में आपकी कोई गुप्त इच्छाएं पूरी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में भी आपके वरिष्ठ अधिकारियों से आपको अपनी मेहनत और प्रयास के लिए प्रशंसा सुनने के लिए मिलेगा. दांपत्य जीवन में संतान सुख की प्राप्ति होने की संभावना है. आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी.

9. मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को सेहत के मामलों में सावधान रहने की जरूरत है. इस समय आपको आंखों की समस्याओं हो सकती है. इस समय वाद विवाद से सावधान रहें.

10. कन्या राशि
कन्या राशि के राशि लोगों को इस समय लंबी दूरी की यात्रा की संभावना भी बन रही है.पुराना रुका हुआ पैसा वापस आने की संभावना है.

11. धनु राशि
ज्यादा खर्चों के कारण आर्थिक नुकसान हो सकता है. लेकिन करियर के नजरिए से ये समय अच्छा रहेगा.

ये भी पढ़ें