scorecardresearch

कोहली की बेटी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, हैदराबाद से मुंबई लाने की तैयारी

कप्तान विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई की सायबर सेल पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. T-20 वर्ल्ड कप में भारत की हार से निराश कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किए थे.

विराट कोहली विराट कोहली
हाइलाइट्स
  • वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद खूब ट्रोल हुए कोहली

  • एक युवक ने दी थी कोहली की बेटी को रेप की धमकी

T-20 वर्ल्ड कप में लगातार दो हार के बाद क्रिकेटर विराट कोहली सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. इस बीच किसी ने तो हद ही पार कर दी थी. एक शख्स ने विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी दे दी. मामला 2 नवंबर का है. 8 दिन बाद हैदराबाद से आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.

मुंबई की सायबर सेल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी को मुंबई लाने की तैयारी की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम रामनागेश अलिबथिनी है. युवक की उम्र 23 साल है.

T-20 वर्ल्ड कप में बहुत खराब रहा टीम इंडिया का परफॉर्मेंस
टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. ग्रुप-2 के पहले मैच में भारत पाकिस्तान के हाथों बुरी तरह हारा था. इसके बाद न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया का वर्ल्ड कप से बाहर होना लगभग तय हो गया था. इसको लेकर क्रिकेट फैंस काफी गुस्से में थे. विराट कोहली समेत पूरी भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाने लगा. कुछ लोगों ने तो विराट को आपत्तिजनक शब्द तक कह दिए और ऐसे लोगों की खूब आलोचना भी हो रही है.