scorecardresearch

'चेन्नई में खेलूंगा आखिरी T-20, अब या 5 साल बाद...', जश्न के बीच MS Dhoni का वादा!

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि "वह अपना अंतिम टी20 चेन्नई में खेलना चाहते हैं."उन्होंने कहा कि "मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है. आप जानते हैं कि मेरा आखिरी मैच जो मैंने खेला था, वह रांची में था. इसलिए उम्मीद है कि मेरा आखिरी टी 20 चेन्नई में होगा.

Photo: (Twitter Chennai IPL) Photo: (Twitter Chennai IPL)
हाइलाइट्स
  • धोनी ने इस साल यूएई में CSK के साथ चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती

  • क्रिकेट करियर को लेकर बोले धोनी, 'मैं इसके बारे में सोचूंगा, बहुत समय है'

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर क्रिकेट में अपनी भविष्य की योजनाओं पर बात की. संयुक्त अरब अमीरात में इस साल की शुरुआत में अपनी चौथी ट्रॉफी लेने के बाद धोनी इंडिया के साथ टी-20 वर्ल्डकप में व्यस्त हो गए थे, लेकिन जब वह वापस आए, तब चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने ये जश्न मनाया. इस दौरान धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के नेतृत्व और अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा संकेत दे दिया. 

40 वर्षीय धोनी अपने क्रिकेट करियर के अंतिम चरण में हैं, लेकिन उन्हें अभी भी यकीन नहीं है कि वह कब तक आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे. धोनी ने हालांकि दोहराया कि वह अपना अंतिम टी20 चेन्नई में खेलना चाहते हैं.

धोनी ने चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "मैं इसके बारे में सोचूंगा, बहुत समय है, अभी हम नवंबर में हैं. आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा." उन्होंने कहा कि "मैंने हमेशा अपने क्रिकेट की योजना बनाई है. आप जानते हैं कि मेरा आखिरी मैच जो मैंने खेला था, वह रांची में था. इसलिए उम्मीद है कि मेरा आखिरी टी 20 चेन्नई में होगा. यह अगले साल होता है या पांच साल के बाद, ये कुछ पता नहीं." 

भारत के पूर्व कप्तान ने पिछले महीने ही कहा था कि वह चेन्नई में अपना विदाई मैच खेलना चाहते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि चेन्नई ऐसा शहर है, जहां धोनी को क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा एक देवता की तरह माना जाता है.

बता दें कि धोनी आईपीएल 2019 के बाद से चेन्नई में नहीं खेले हैं क्योंकि अगला सीजन संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया गया था. सीएसके आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी चेन्नई में नहीं खेली थी और बचे सीज़न को कोरोना के कारण स्थगित कर भारत से बाहर आयोजित किया गया था.