scorecardresearch

IPL 2022 : इस बार विराट के गुस्से का निशाना बने हार्दिक पांड्या , देखें कैसे कोहली की स्‍लेजिंग से होना पड़ा शर्मिंदा

सोशल मीडिया पर इस वक्‍त विराट कोहली के हार्दिक पांड्या पर स्‍लेजिंग करने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसके बाद लोगों के मन में दोनों को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं.

हार्दिक पर बरसा विराट का गुस्सा हार्दिक पर बरसा विराट का गुस्सा
हाइलाइट्स
  • हार्दिक पांड्या हुए विराट कोहली के गुस्से का शिकार

  • इस बार बेहतरीन पारी के बाद भी भड़के उठे कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli)की टीम आरसीबी (RCB) ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल (IPL 2022) के मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की गुजरात टाइटंस के खिलाफ आसानी से जीत हासिल की. इतना ही नहीं विराट को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया लेकिन, इससे ज्यादा चर्चा में उनका गुस्सा है. इस बार कोहली का गुस्सा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर निकला. 

दरअसल, मैच के चौथे ओवर में कोहली और पांड्या के बीच कुछ ठीक नजर नहीं आया. दोनों के बीच तनातनी देखने को मिली. विराट कोहली ने जब स्‍क्‍वेयर डायरेक्शन में छक्‍का लगाने की कोशिश की तो गेंद राशिद खान के हाथ को छूती हुई निकल गई. इस गेंद पर चौका मिला और विराट का गुस्सा फूट पड़ा हार्दिक पर. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वक्‍त विराट के स्‍लेजिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसके बाद लोगों के मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं. लोगों ने पूछा है कि क्या विराट और हार्दिक के बीच सबकुछ ठीक है तो किसी ने इसे विराट का खराब व्यवहार बताया है. 

ये भी पढ़ें: