scorecardresearch

IPL 2022: बेंगलुरु- चेन्नई के मैच के दौरान इस लड़की ने जीता दिल, ब्वॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

IPL 2022: आईपीएल में बुधवार को चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में बेंगलुरु ने बाजी मार ली है. इस मैच के दौरान एक अद्भुत नजारा भी देखने को मिला.

Girl proposed boyfriend during ipl match (Photo: Twitter) Girl proposed boyfriend during ipl match (Photo: Twitter)
हाइलाइट्स
  • खेल के दौरान देखने को मिला अनोखा नजारा

  • घुटनों पर बैठ इस लड़की ने किया ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज

IPL 2022 का 49वां चेन्नई और बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मैच में बेंगलुरु ने चेन्नई को 13 रन से हराया. हालांकि, मैच के दौरान कुछ ऐसा घटा कि इसकी चर्चा आज मैच से भी ज्यादा है. दरअसल, चेन्नई की पारी के दौरान, मैच देखने आई एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया. 

लड़के ने भी उसके प्यार को स्वीकर कर उसे गले से लगा लिया और रिंग पहन ली. चेन्नई की पारी के 11वें ओवर में टीवी स्क्रीन पर इस जोड़ी को दिखाया गया. 

खेल के मैदान पर मिले दो दिल 

आपको बता दें कि लड़के ने बेंगलुरु की टीम की जर्सी पहनी हुई थी. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बेंगलुरु टीम का फैन है. वहीं लड़की ने रेड ड्रेस पहनी हुई थी. एक तरफ इस कपल का प्यार परवान चढ़ा और कुछ देर बाद बेंगलुरु ने इस मैच को जीतकर उन्हें एक और तोहफा दे दिया. 

इस प्रपोजल को मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर लाइव दिखाया गया. सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो शेयर हो रहा है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. याद दिला दें कि क्रिकेटर दीपक चाहर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड को मैच के बद प्रपोज किया था.