scorecardresearch

Flipkart Big Billion Days: स्पाइसजेट ने फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर निकाली गजब डील! फ्लाइट में बस सीट बेल्ट बांधकर बैठने से मिलेगी iPhone 14 पर 3,000 रु की छूट 

जहां तक ​​iPhone 14 ऑफर की बात है, तो फ्लिपकार्ट पर कुछ बेहतरीन डील हैं. iPhone 14, जिसकी कीमत आमतौर पर 69,900 रुपये होती थी, अब 56,999 रुपये में आ रहा है. अलग से बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस के साथ यह 51,999 रुपये तक जा सकता है.

Flipkart Big Billion Days Flipkart Big Billion Days
हाइलाइट्स
  • फ्लिपकार्ट मुंबई पुलिस के साथ भी मिलकर कर रहा काम 

  • और भी हैं कई सारी डील 

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल आ गई है और इसे और रोमांचक बनाने के लिए उन्होंने स्पाइसजेट ने भी उससे हाथ मिलाया है. स्पाइसजेट की फ्लाइट में लोगों को सेल से जुड़ी घोषणा की गई जिससे सबके चेहरों पर मुस्कान आ गई. इसमें कहा गया कि अगर यात्री पूरी फ्लाइट के दौरान सीट बेल्ट बांधकर अपनी सीटों पर बैठे रहे, तो उन्हें iPhone 14 पर 3,000 रुपये की अलग से छूट मिल सकती है. घोषणा के बाद ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

बता दें, स्पाइसजेट में इस घोषणा के बाद इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ज्यादातर यात्री अपनी ही सीट पर बैठे रहे. 

फ्लिपकार्ट मुंबई पुलिस के साथ भी मिलकर कर रहा काम 

इसके अलावा, फ्लिपकार्ट ध्वनि प्रदूषण से लड़ने और उनकी बिक्री को बढ़ावा देने के लिए मुंबई पुलिस के साथ भी मिलकर काम कर रहा है. उन्होंने एक बिलबोर्ड लगाया है जिसमें लिखा है कि अगर कोई वाहन हॉर्न नहीं बजाएगा, तो बिक्री के दौरान iPhone 14 की कीमत 3,000 रुपये कम हो जाएगी. ये 'नो हॉर्निंग' के मैसेज को लोगों तक पहुंचाने और Apple iPhone 14 ऑफर के लिए ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है.

और भी हैं कई सारी डील 

जहां तक ​​iPhone 14 ऑफर की बात है, तो फ्लिपकार्ट पर कुछ बेहतरीन डील है. iPhone 14, जिसकी कीमत आमतौर पर 69,900 रुपये होती थी, अब 56,999 रुपये में आ रहा है. अलग से बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस के साथ यह 51,999 रुपये तक जा सकता है. अगर आप iPhone 14 Plus में रुचि रखते हैं, तो डिस्काउंट और बोनस उपलब्ध हैं, जिससे कीमत 60,999 रुपये तक हो जाएगी.

क्या है iPhone 14 में खास?

iPhone 14 में प्रमोशन टेक्नोलॉजी के साथ 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है. इसका मतलब है कि डिस्प्ले में 120Hz तक की वैरिएबल रिफ्रेश रेट है, जो स्मूथ एनिमेशन और स्क्रॉलिंग के लिए बेस्ट है. डिस्प्ले एचडीआर और ट्रू टोन को भी सपोर्ट करता है, इसका मतलब है कि यह विविड कलर और रीयलिस्टिक यानि असली में जैसी दिखती है वैसे इमेज बना सकता है. आईफोन 14 A16 बायोनिक चिप से चलता है, जो स्मार्टफोन में अब तक की सबसे शक्तिशाली चिप है. A16 बायोनिक चिप गेमिंग, वीडियो एडिटिंग और AR जैसे फीचर्स को अच्छे से मैनेज कर सकती है. 

इसके अलावा, कैमरा की बात करें तो iPhone 14 में एक नया डुअल-कैमरा सिस्टम है जिसमें सेंसर-शिफ्ट ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 12MP वाइड कैमरा और 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा है. वाइड कैमरे में पिछली जनरेशन की तुलना में बड़ा सेंसर और तेज एपर्चर है, जिसके परिणामस्वरूप कम रोशनी में भी ये फोन बेहतर तस्वीरें खींचता है.