scorecardresearch

Big Billion Days: Flipkart से लोग हुए परेशान, पेमेंट के बाद कैंसिल हो रहे iPhone 13 के ऑर्डर

ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर कई लोगों ने शिकायत की है कि Flipkart ने उनका iPhone 13 का ऑर्डर कैंसिल कर दिया है. लोगों द्वारा ट्विटर पर ऑर्डर कैंसिलेशन के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए जा रहे हैं.

Flipkart Big Billion Days 2022: Apple iPhone 13 orders being cancelled Flipkart Big Billion Days 2022: Apple iPhone 13 orders being cancelled
हाइलाइट्स
  • बुक करने के 2 दिन बाद हुआ आर्डर कैंसिल

  • ट्विटर के जरिए लोग कर रहें है शिकायत

पिछले हफ्ते ही शुरू हुई Flipkart के Big Billion Days sale में इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन और फैशन से लेकर बहुत सारे प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जहां आप अपने मन पसंद चीजों को बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. आज के समय में कई लोगों का सपना होता है कि उसके पास भी iPhone हो, लेकिन बजट नहीं होने के कारण खरीद नहीं पाते. iPhone के चाहने वाले ना जाने कितने महीनों से Flipkart के Big Billion Days sale के इंतजार मे थे, ताकि वे iPhone खरीद सकें. सेल आने के बाद लोगों ने खरीदा भी लेकिन, आर्डर कैंसिल हो जाने से निराश हो गए.

बुक करने के 2 दिन बाद हुआ आर्डर कैंसिल 

Flipkart की Big Billion Days sale सबसे पहले प्लस मेंबर के लिए 22 सितंबर को शुरू की गई थी. फिर 23 सितंबर को सभी के लिए सेल शुरू कर दी गई. iPhone 14 लॉन्च होने के बाद सभी को पता था कि इस बार इस सेल में iPhone 13 बहुत कम दामों में मिलने वाला है. इस सेल में iPhone 13 के 128 जीबी वेरिएंट को 50,000 से भी कम दामों में खरीदने का मौका मिल रहा था. इस सेल के दौरान आईफोन 13 कुछ समय के लिए 46,990 रुपये में उपलब्ध था. फिलहाल यह वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर दिल्ली समेत कई पिन कोड में उपलब्ध नहीं है. इस ऑफर का फायदा कई लोगों ने उठाया और सेल शुरू होते ही iPhone 13 को ऑर्डर कर दिया. लेकिन, शनिवार से सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिल रही है कि iPhone 13 बुक करने वालों का ऑर्डर फ्लिपकार्ट ने कैंसिल कर दिया है.

ट्विटर के जरिए लोग कर रहे हैं शिकायत

Big Billion Days सेल में खरीदारी करने के बाद, जिनका आर्डर कैंसिल कर दिया गया, उन्होंने ट्विटर के जरिए फ्लिपकार्ट पर शिकायत करना शुरू कर दिया है. एक ग्राहक ने लिखा है कि मैंने फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल करके iPhone 13 का ऑर्डर किया था, लेकिन 3 दिन बाद अपने आप ही कैंसिल हो गया. कस्टमर केयर सेंटर पर कॉल करने पर ठीक से जवाब नहीं मिल रहा है.

ट्वीटर पर की गई शिकायत देखें :