scorecardresearch

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन के लिए लाया फास्टर नाइट विजन सुविधा...कम लाइट में भी ले सकेंगे बेहतरीन फोटो

गूगल अपने Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन्स में बहुत जल्द "नाइट साइट" फीचर रोल आउट करने वाला है. इससे लो लाइट में भी मोमेंट्स को आसानी से कैप्चर किया जा सकेगा.

Google Pixel Google Pixel

टेक जाइंट Google ने घोषणा की है कि वह Pixel 6 और Pixel 6 Pro स्मार्टफोन्स पर जल्द ही "नाइट साइट" रोल आउट करने जा रहा है. इसके साथ ही, मैजिक इरेज़र टूल अब सभी पिक्सेल स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध होगा.

टेक जायंट ने पिछले साल अक्टूबर में Pixel 7 और Pixel 7 Pro पर तेज नाइट साइट पेश की थी. इससे कम रोशनी में तस्वीरें लेना और भी आसान हो जाएगा. कंपनी ने अपने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "लेटेस्ट फीचर ड्रॉप के साथ, नाइट साइट अब आपके पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो पर भी कम रोशनी वाली तस्वीरों को तेजी से कैप्चर कर सकता है, Google टेन्सर द्वारा संचालित नए एल्गोरिदम के लिए धन्यवाद."

कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि पिक्सेल में अब हेल्थ कनेक्ट बिल्ट-इन है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके संगत स्वास्थ्य और फिटनेस अनुप्रयोगों से डेटा को स्टोर करने, कनेक्ट करने और साझा करने का एक शक्तिशाली तरीका प्रदान करता है. हेल्थ कनेक्ट डिवाइस पर उपयोगकर्ताओं के डेटा को स्टोर करता है और उन्हें अपने स्वास्थ्य और फिटनेस डेटा को मैनेज करने के लिए नियंत्रणों का एक सेट प्रदान करता है. कंपनी ने आगे कहा, "आने वाले हफ्तों में, वेयर ओएस 3+ पर नई ध्वनि और डिसप्ले सेटिंग्स आपके पिक्सेल वॉच पर ऑडियो और विज़ुअल अनुभवों को अनुकूलित करना आसान बनाती हैं."

हेल्थ डेटा कर सकेंगे स्टोर
यूजर्स स्प्लिट-ऑडियो के कारण होने वाले भटकाव को सीमित करने के लिए पिक्सेल वॉच पर मोनो-ऑडियो का उपयोग करने में भी सक्षम होंगे, और नए रंग-सुधार और ग्रेस्केल मोड विजन प्रीफरेंस की व्यापक श्रेणी के लिए प्रदर्शन को बेहतर ढंग से कस्टमाइज करेंगे. पिछले महीने, टेक दिग्गज ने घोषणा की थी कि वह सभी पिक्सेल घड़ियों में फॉल डिटेक्शन फीचर को रोल आउट कर रही है.