scorecardresearch

इस दिन लॉन्च होने जा रहा है Motorola का Moto Razr 5G फोन, दमदार फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू लुक

मोटोरोला बाजार में Moto Razr 5G लॉन्च करने जा रही है. फोन का प्रीमियम लुक ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहा है. इस फोल्डेबल फोन के फीचर्स की भी खूब चर्चा है. चलिए आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Motorola Razr 2022 Motorola Razr 2022
हाइलाइट्स
  • Moto Razr 5G में हैं कमाल के फीचर्स

  • प्रीमियम लुक बनाता है इसे खास

अगर आप एक नया और धांसू फीचर से लैस स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मोटोरोला बेहतरीन लुक वाला Moto Razr 5G फोल्डेबल फ़ोन लॉन्च करने जा रही है. लॉन्च होने से पहले ही इस फोन की खूब चर्चा हो रही है. वजह भी है कि हाल में लॉन्च हुए जितने भी फोन हैं यह उससे देखने में काफी अलग और प्रीमियम लुक देता है. इसके साथ ही यह फोल्डेबल फोन है तो लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है. तो चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में कि इसकी कीमत क्या रहने वाली है, कब इसे लॉन्च किया जाएगा और इस फोन में क्या कुछ खास है.

Moto Razr 5G के फीचर 

सबसे पहले बात करते हैं फोन के प्रोसेसर की. Moto Razr 5G को लेटेस्ट और दमदार स्नैपड्रैगन 8Plus Gen 1 प्रोसेसर से लैस किया गया है जो कि यूजर के एक्सपीरिएंस को और बेहतरीन बना देगा। इस स्मार्टफोन में  6.7 इंच का P-OLED फुल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो कि फोल्डेबल होगा। डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. इस रिफ्रेश रेट के साथ फोन पर गेम खेलना और मूवी देखना यूजर को रोमांच से भर देगा। फोन में ब्लर की समस्या देखने को नहीं मिलेगी। अगर बात करें कैमरा की तो रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है. बेहतरीन सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। खबरों के अनुसार फोन में 12 जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512 जीबी तक का स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिल सकता है. 

हालांकि बैटरी के मामले में ग्राहकों को निराशा हाथ लग सकती है. जिस तरह से कंपनियां अब मोबाइल में ज्यादा पावर की बैटरी देने लगी है उस लिहाज से Moto Razr 5G में कम पावर 3500 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी.


Moto Razr 5G की कीमत  

मोटोरोला 2 अगस्त को Moto Razr 5G लॉन्च करने जा रही है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन की संभावित कीमत 95 हजार रुपए के आसपास रहने वाली है. फोन दो कलर ऑप्शन Tranquil Blue और Quartz Black में उपलब्ध होगा.