scorecardresearch

Durability के मामले में आपके सबसे मजबूत साथी Nokia ने लॉन्च किया सुंदर डिजाइन वाला फ्लिप फोन...कीमत 5 हजार से भी कम

Nokia 2660 की कीमत 4,699 रुपये है. यह ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है. इसका डिजाइन बहुत ही प्रीमियम है. साथ ही इसमें डुअल-सिम और 4G कनेक्टिविटी भी दी गई है.

Nokia Flip Phone Nokia Flip Phone
हाइलाइट्स
  • कीमत 5 हजार से भी कम

  • सुंदर है डिजाइन

नोकिया ने नए Nokia 2660 Flip के साथ अपने फीचर फोन लाइन-अप का विस्तार किया है. नोकिया 2660 फ्लिप एक फीचर फोन है जो एक बड़ी डिस्प्ले, बड़ी संख्या के पैड और डिजाइन के साथ आता है. यह फीचर फोन हियरिंग एंड कम्पैटिबिलिटी के साथ आता है जो इसे बुजुर्ग यूजर्स के लिए एक सक्षम डिवाइस बनाता है. डिवाइस को अधिक उपयोगी बनाने के लिए, नोकिया ने एक आपातकालीन बटन भी लगाया है जिसका उपयोग आपात स्थिति में किया जा सकता है. फ्लिप फोन के अलावा, नोकिया ने भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर बड़े डिस्प्ले वाला एक और फीचर फोन Nokia 8210 4G भी बनाया है.

ये कंपनी का लेटेस्ट फ्लिप फोन है जो नोकिया के Series 30+OS पर काम करता है. इसके साथ ही इसमें 4G LTE कनेक्टिविटी मिलती है. Nokia 2660 Flip में दो डिस्प्ले देखने को मिलती हैं. साथ ही इस फोन में Unisoc T107 प्रोसेसर और 48 एमबी रैम के साथ 128 एमबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है.

नोकिया 2660 की कीमत और कलर
Nokia 2660 की कीमत 4,699 रुपये है. यह ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है.
एचएमडी ग्लोबल, इंडिया एंड मेना के वाइस प्रेसिडेंट सनमीत सिंह कोचर ने एक बयान में कहा, "लेटेस्ट पोर्टफोलियो एडिशंस एचएमडी ग्लोबल की प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं कि हर किसी के पास इनोवेशन तक पहुंच है." उन्होंने कहा, “हमारे फ्लिप फोन हमेशा सीनियर लोगों के साथ अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय रहे हैं, लेकिन हाल ही में हमने देखा कि युवाओं ने भी इस फीचर फोन के चलन को अपनाया है. इस्तेमाल करने में आसान और सिग्नेचर ड्यूरेबिलिटी और लंबी बैटरी लाइफ की वजह से लोग इसे पसंद कर रहे हैं. नोकिया 2660 फ्लिप सभी उम्र के लोगों के लिए एक विश्वसनीय साथी है."

क्या है विशेषताएं?
Nokia 2660 Flip डुअल-सिम (नैनो) के साथ आता है, जो 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. यह सीरीज 30+ ओएस पर चलता है. इसमें QVGA रेजॉलूशन के साथ 2.8 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और QQVGA रेजॉलूशन के साथ 1.77 इंच का डिस्प्ले है. यह Unisoc T107 प्रोसेसर से पावर्ड है, जो 48MB रैम और 128MB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए (32GB तक) बढ़ाया जा सकता है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. घंटे का टॉकटाइम और हफ्तों का स्टैंडबाय देने के लिए फोन में 1,450mAh की बैटरी है.

इसके अलावा इस सीरीज में एक Nokia 8210 4G है, जो एक बड़े डिस्प्ले और कई अन्य सुविधाओं जैसे टिकाऊ, बेहतरीन डिजाइन, सहज यूजर इंटरफ़ेस और गजब के कैमरा फीचर के साथ आता है. Nokia 8210 4G में इन-बिल्ट MP3 प्लेयर, वायरलेस और वायर्ड FM रेडियो और एक कैमरा जैसी विशेषताएं शामिल हैं. इसके अलावा इसमें यूजर्स का फेवरेट Snake गेम भी शामिल किया गया है.