scorecardresearch

OnePlus का लेटेस्ट Smartphone इस नाम से होगा भारत में लॉन्च, जानिए फीचर

मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है कि OnePlus 9RT को Google Supported Devices List और Google Play Listing वेबसाइट पर देखा है लेकिन किसी और नाम के साथ.

OnePlus 9RT OnePlus 9RT
हाइलाइट्स
  • जल्द ही भारत में लॉन्च होगा OnePlus 9RT

  • फीचर होगें जबरदस्त, कीमत भी बढ़िया

पिछले कुछ सालों में  वनप्लस (OnePlus)ने अपनी एक खास पहचान बनाई है.  एक महीने पहले वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 9RT चीन में लॉन्च किया था लेकिन इस फोन को भारत में लाने की कोई बात नहीं कही गई थी. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फोन को किसी और नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है. 

भारत में इस नाम से लॉन्च होगा  OnePlus 9RT

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है कि उन्होंने OnePlus 9RT को Google Supported Devices List और Google Play Listing वेबसाइट पर देखा है लेकिन किसी और नाम के साथ. उनका ऐसा कहना है कि OnePlus 9RT, जिसका मॉडल नंबर OP5154L1 है, उसको कंपनी जल्द ही भारत में OnePlus RT के नाम से लॉन्च कर सकती है.

OnePlus 9RT के फीचर्स

चीन में अक्टूबर में लॉन्च  में लॉन्च होने वाला OnePlus 9RT में जबरदस्त फीचर हैं. स्मार्टफोन 6.62-इंच के E4 OLED डिस्प्ले, 120Hz के रिफ्रेश फ्रेट, 1,300nits की पीक ब्राइटनेस, एचडीआर10+ सपोर्ट और 600Hz के टच सैम्पलिंग रेट के साथ लॉन्च किया गया है. क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 12GB तक के RAM और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

भारत में मिलेगा इतनी कीमत में

टिप्स्टर का यह भी कहना है कि इस फोन की कीमत भारत में करीब 44 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. लेकिन अभी तक कंपनी की ओर से इस फोन को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है.