scorecardresearch

OPPO लॉन्च करने वाला है कम कीमत वाला 5G Smartphone, डिजाइन और फीचर भी है दमदार

Oppo A77 5G में शानदार फीचर के साथ आता है. इसमें 6 जीबी रैम है. यानी अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो वीडियो, गाने, गेम, और किसी भी दस्तावेज को फोन में रखने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी.

OPPO A77 OPPO A77

OPPO जल्द ही Oppo A77 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. ये मोबाइल शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस है.  इस फोन में गेमिंग और वीडियो देखने का शानदार अनुभव होगा.  

Oppo A77 5G में 6 जीबी रैम है.मतलब अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो वीडियो, गाने, गेम, और किसी भी दस्तावेज को फोन में रखने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी. इसके साथ ही इस फोन में ऑक्टा कोर (1.5 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कोर्टेक्स ए53 + 1 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कोर्टेक्स ए53) प्रोसेसर है. जो फोन हैंगिग जैसी दिक्कतें नहीं होने देगा. साथ ही आप Oppo A77 5G में कई तरह के एप्लिकेशन एक्सेस कर पाएंगे और बगैर किसी रुकावट के ग्राफिक्स गेम भी खेल पाएंगे. 

बताया ये भी जा रहा है कि OPPO A77 Android v6.0 (मार्शमैलो) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसमें 3200 एमएएच की बैटरी होगी. जिससे आपको फोन बार बार चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

Oppo A77 5G में होगी 6GB RAM

Oppo A77 5G में डाइमेंशन 810 SoC के साथ Adreno 610 GPU है. लिस्टिंग में ये बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6GB रैम होगी. इंटरनल स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. बताया जा रहा है कि फोन 128GB तक स्टोरेज रख सकता है. आने वाले हफ्तों में फोन के बाकी फीचर सामने आ सकते हैं.