scorecardresearch

Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition Launching Date: फरवरी के दूसरे वीक में लॉन्च होगा Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition, जानें क्या होंगे खास फीचर्स

रियलमी ने Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है. जिसके मुताबिक रियल मी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन स्मार्टफोन फरवरी के दूसरे वीक में लॉन्च होगा. आइये जानते हैं कि ये स्मार्टफोन किन फीचर्स के साथ आ सकता है.

Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition (Photo - @realmeIndia ) Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition (Photo - @realmeIndia )
हाइलाइट्स
  • कोका-कोला की ब्रैंडिंग को फोन के बैक पैनल के दाई तरफ दिखाया गया है

Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition का इंतजार करने रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. रियलमी ने इस कोका-कोला एडिशन को लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दिया है जिसके मुताबिक इस फोन को 10 फरवरी की दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस फोन के डिजाइन का खुलासा भी कर दिया है. साथ ही इस फोन की फोटो को ट्वीट भी किया है. जिसमें रियल मी 10 प्रो 5G कोका-कोला एडिशन के डिजाइन के बारे में बहुत कुछ पता चलता है. 

रियलमी के ट्वीट के मुताबिक कोका-कोला एडिशन का रियर लुक ड्यूल-टोन डिजाइन वाला है. इसके पीछे की तरफ एक ब्लैक पार्ट दिया गया है. जिस पर कंपनी की ब्रांडिंग दी गई है. वहीं कोका-कोला की ब्रैंडिंग को फोन के बैक पैनल के दाई तरफ दिखाया गया है. 

कोका-कोला एडिशन स्मार्टफोन में ये हो सकते हैं फीचर्स
रिपलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन स्मार्टफोन 6.72 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है. ये फोन 8 जीबी तक की LPDDR4X RAM और 128GB के UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है. वहीं इस फोन में दमदार स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जा सकता है. 

108MP का हो सकता है कैमरा
कंपनी कोका-कोला एडिशन स्मार्टफोन को 108MP का कैमरा के साथ लोगों के सामने पेश कर सकती है. वहीं 2MP पोर्ट्रेट कैमरा मिल सकता है. वहीं सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है. रियलमी का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme Ul 4.0 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है. जिसमें 5G के 9 बैंड सपोर्ट करेंगे. रिपलमी 10 प्रो कोका-कोला एडिशन स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी और 33 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है. फोन के लॉन्च होने के बाद इसके फीचर्स और कीमत का खुलासा हो सकेगा.