scorecardresearch

Twitter में आया नया फीचर, पुराने ट्वीट अब मिलेंगे बड़ी आसानी से

ट्विटर ने अपने फीचर में एक नया सर्च बटन (Search Button) जोड़ा है, जिसकी मदद से आप किसी खास यूजर के ट्वीट का आसानी से खोज सकेंगे.

ट्वीटर ट्वीटर
हाइलाइट्स
  • Twitter में ऐड हुआ नया बटन

  • अब नहीं होगी पुराना ट्वीट ढूंढने में दिक्कत

ट्वीटर (Twitter) ने अपने फीचर्स में इजाफा किया है. इस नए फीचर से यूजर किसी खास टॉपिक को बेहद ही आसानी से ढूंढ पाएगें. फिल्हाल ये फीचर कुछ ही यूंजर के लिए है , जिन यूजर्स ने ट्विटर की ब्ल्यू टिक सर्विस के लिए आवेदन किया है उन्हें यह नया फीचर पहले मिलेगा. 

ट्वीटर पर टॉपिक ढूंढना अब होगा और आसान

इस नए फीचर के तहत एक और  सर्च बटन (Search Button) जोड़ा है.  इस बटन की  मदद से आप किसी खास यूजर के ट्वीट को बड़ी आसानी से खोज सकते हैं. इस फीचर को सबसे पहले इंडस्ट्री कमेंटेटर मैट नवरा ने देखा था.इससे पहले ट्विटर ने एक और नए फीचर को जारी किया था. इस फीचर की मदद से कोई बिना साइन इन किए Spaces ऑडियो को सुन सकता है.  इसके लिए किसी ट्विटर अकाउंट की जरूरत नहीं होती है.

ब्ल्यू टिक सर्विस यूजर के लिए होगा बेहद खास

ट्विटर ने कहा है कि जिन यूजर्स ने ट्विटर की ब्ल्यू टिक सर्विस के लिए आवेदन किया है. उन्हें यह नया फीचर पहले मिलेगा. ट्विटर का कहना है कि यह फीचर नए लैब्स के लिए उपलब्ध होगा. फिलहाल लैब्स सर्विस कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में है. जल्द ही इस सर्विस को दूसरे देशों में भी शुरू किया जाएगा.