scorecardresearch

बालेसीगा ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे महंगा कचरे का बैग, जिसकी कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बालेंसीगा ने दुनिया का सबसे महंगा कचरा फेंकने का बैग लंच किया है. इस बैग के लॉन्च होने के बाद लोगों ने बालेंसीगा को इंटरनेट पर जमकर ट्रोल कर रहे है. इससे पहले बालेंसीगा डैमेज जूता भी लॉन्च किया था. तब भी इसे काफी ट्रोल किया गया था.

Balenciaga trash bag Balenciaga trash bag
हाइलाइट्स
  • कचरे का यह बैग चमड़े का बना है

  • चार रंगो में आ रहा यह कचरे का बैग

एक बार फिर से लोगों ने बालेंसीगा (Balenciaga) अपने हाई-कॉस्ट प्रोडक्ट से लोगों को चौका दिया है. इस बार फ्रांसीसी फैशन हाउस कचरा फेंकने वाले बिन बैग को लॉन्च किया है. जिसकी कीमत सुनकर आप भी चकित रहा जाएंगे. इस कचरा फेंकने वाले बैग की कीमत $1800 (लगभग ₹1,42,652) रखी है.  इस बैग के लॉन्च होने के बाद इंटरनेट यूजर्स बालेंसीगा को ट्रोल कर रहे है. इसके साथ ही वह कह रहे है कि ये क्या कचरा है. बालेंसीगा ट्रैश बैग चार रंगों में उपलब्ध है- काला, सफ़ेद, लाल और नीला. 

चमड़े का बना यह बैग
न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार  बालेंसीगा का यह कचरा फेंकने वाला बैग बछड़े के चमड़े से बना हुआ है.  इसके साथ ही इस बैग पर चमकदार कोटिंग की गई है. वहीं इसमें कचरा रखने के बाद इसे बंद करने के लिए रस्सी लगी हुई है. जिसे खींचकर उसे बंद किया जा सकता है. 

कंपनी ने बताई बनाने की वजह
इस कचरे के बैग को बनाने को लेकर बालेंसीगा की क्रिएटिव डायरेक्टर Demna Gvasalia ने Women's Wear डेली को बताया कि  मैं दुनिया का सबसबे महंगा कचरे के बैग बनाने का मौका नहीं छोड़ सकती थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फैशन स्कैंडल को कौन नहीं पसंद करता हैं. 

पहले डैमेज जूता भी कर चुका है लॉन्च
बालेंसीगा के कचरे का बैग लॉन्च होने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वहीं लोन इंटरनेट पर इतना महंगा कचरे का बैग लॉन्च करने को लेकर बालेंसीगा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.  इसके साथ ही लोगों ने इतना महंगा कचरा बैग बाजार में लाने पर नाराजगी जताई है. इससे पहले बालेंसीगा डैमेज जूता भी लॉन्च कर चुकी है. जिसकी कीमत करीब 1.44 लाख रुपये थी. जिसके लॉन्च होने पर भी लोगों ने जमकर बालेंसीगा को इंटरनेट पर ट्रोल किया था.