scorecardresearch

Rihanna Baby Boy: मां बनीं पॉप सिंगर रिहाना, बॉयफ्रेंड Rocky के साथ किया अपने पहले बच्चे का स्वागत

पॉप सिंगर रिहाना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रिहाना का बेटा हुआ है, रिहाना पॉप म्यूज़िक की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं.

Rihanna and Rocky Rihanna and Rocky
हाइलाइट्स
  • पॉप सिंगर रिहाना मां बन गई हैं

  • रिहाना Rocky के साथ रिलेशनशिप में हैं

पॉप म्यूज़िक की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक रिहाना मां बन गई हैं. उन्होंने 13 मई को बेटे को जन्म दिया है. सिंगर ने अपने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. जनवरी में रिहाना और रॉकी ने एलान किया था कि वह दोनों जल्द ही एक साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.

पिछले दिनों प्रेग्नेंट रिहाना (Rihanna Baby Bump) ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इतना ही नहीं उन्हें रॉकी के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था. अप्रैल के आखिरी में ही रिहाना का बेबी शावर हुआ था.

Rihanna and Rocky

रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड A$AP रॉकी ने 2021 में अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कंफर्म किया था. A$AP Rocky ने एक इंटरव्यू में रिहाना को 'love of my life' कहकर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

रिहाना का आखिरी एलबम 2016 मे आया था. दुनिया भर में रिहाना ने 54 मिलियन एलबम और 210 मिलियन गाने बेचने का रिकॉर्ड बनाया है. वह पहली ऐसी आर्टिस्ट हैं जिन्होंने लंदन के ओटू एरीना में 10 कंसर्ट किए हैं. ट्विटर पर उन्हें 106.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. रिहाना एक ब‍िल‍िन‍ेयर हैं जो म्यूज‍िक में कामयाबी के साथ अपने मेकअप, लॉन्जरी और फैशन ब्रांड्स की सफलता को खुलकर जी रही हैं