scorecardresearch

Lottery Jackpot: ऑफिस गिफ्ट एक्सचेंज में महिला ने $175,000 का लॉटरी जैकपॉट जीता

अमेरिका स्थित लुईसविले में हारमोन डेंटल सेंटर में कार्यालय प्रबंधक और उपचार समन्वयक लोरी जेन्स ने ऑफिस गिफ्ट एक्सचेंज में महिला ने $175,000 का लॉटरी जैकपॉट जीतने का दावा किया. उन्होंने पार्टी में $25 टीजे मैक्सएक्स उपहार कार्ड लिया था.

US Woman Wins $175,000 Lottery Jackpot US Woman Wins $175,000 Lottery Jackpot
हाइलाइट्स
  • बेटी की पढ़ाई के लिए जो ऋण लिया है उसका चुकता लॉटरी के पैसे से करेंगी

  • लोरी जेन्स ने पार्टी में $25 टीजे मैक्सएक्स उपहार कार्ड लिया था

अमेरिका की एक महिला ने उपहार के रूप में एक लॉटरी स्क्रैच-ऑफ दिए जाने के बाद $175,000 का लॉटरी जैकपॉट जीता है. लुईसविले में हारमोन डेंटल सेंटर में कार्यालय प्रबंधक और उपचार समन्वयक लोरी जेन्स ने दावा किया कि उन्होंने गत बुधवार को एक पार्टी में $25 टीजे मैक्सएक्स उपहार कार्ड लिया था. एक कर्मचारी ने नियम के अनुसार एक और उपहार लेने के लिए कहा. इसके बाद जेन्स के पास एक अलग उपहार चुनने का विकल्प था और उसने स्क्रैच-ऑफ टिकट पर $25 का जुआ खेलने का फैसला किया.केंटकी लॉटरी के अधिकारियों की एक समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, जेन्स ने पहले टिकट पर $ 50 जीते, फिर $ 10 हिट द जैकपॉट टिकट को खंगाल डाला, जिससे उसके टिकट पर सभी 15 स्थानों पर जीत का पता चला, जिसने गेम का $ 175,000 का शीर्ष पुरस्कार जीत लिया.

इतने रुपए मिलने पर विश्वास नहीं हो रहा था
स्टेट लॉटरी के अनुसार, जेन्स ने कहा, एक बार जब यह मेरे पास आ गया, तो यह हो गया और मुझे रखना होगा. वह तब था जब हर कोई मुझे उन्हें खरोंचने के लिए कह रहा था. हर कोई पागल हो रहा था. जेन्स ने कहा कि लोग अपना कैलकुलेटर निकाल रहे थे और दोबारा जांच कर रहे थे. कुछ लोगों ने सुनिश्चित करने के लिए लॉटरी के ऐप पर टिकट को स्कैन भी किया. जेन्स को इतने डॉलर मिलने पर विश्वास ही नहीं हो रहा था. उन्होंने कहा कि यह $25 का उपहार विनिमय था और मैंने $175,000 जीते! कुछ घंटों के बाद जेन्स और उनके परिवार के सदस्य इनाम लेने के लिए लॉटरी के मुख्य कार्यालय में गईं. वहां पर इनाम दिया गया. जेन्स ने लॉटरी मिलने के बाद कहा कि मैं वास्तव में धन्य हूं, जिसे इतना डॉलर लॉटरी में मिला है. केंटकी लॉटरी को जेन्स ने बताया कि वह अपनी बेटी के शैक्षिक ऋणों के साथ-साथ उनके ऑटोमोबाइल ऋण का भुगतान करने के लिए इस धन का उपयोग करेंगी.