मनोरंजन

International Day of Families: आज अपने परिवार के साथ बैठकर देखें ये 5 मजेदार वेब सीरीज

निशा डागर तंवर
  • 15 मई 2022,
  • Updated 11:06 AM IST
1/5

पंचायत, द वायरल फीवर की भारतीय हिंदी-भाषा की कॉमेडी-ड्रामा वेबसीरीज है. चंदन कुमार ने इस सीरीज को लिखा है और दीपक कुमार मिश्रा इसके डायरेक्टर हैं. इसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, विश्वपति सरकार और चंदन रॉय मुख्य भूमिका में हैं. यह सीरीज एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट पर आधारित है जो अच्छी नौकरी न मिलने के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरस्थ गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के रूप में नियुक्त होता है. 

कहां देखें: Amazon Prime 

(Photo: Wikipedia)

2/5

कोटा फैक्टरी, द वायरल फीवर के बैनर तले बनी सीरीज है. हर साल, हजारों जेईई उम्मीदवार भारतीय शहर कोटा में कोचिंग लेने के लिए आते हैं ताकि वे अपने सपनों को पूरा कर सकें. कोटा फैक्ट्री इन युवा छात्रों की परेशानी और गुस्से को दर्शाती है. 

कहां देखें: Netflix 

(Photo: TVF Play)

3/5

ये मेरी फैमिली एक भारतीय कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज़ है, जो द वायरल फीवर के लिए बैनर तले बनी है. यह सीरीज गुप्ता परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है और 12 वर्षीय हर्षु गुप्ता की कहानी का दिखाती है. इसमें गुप्ता परिवार के सदस्यों और उनके परिचितों के रूप में मोना सिंह, आकर्ष खुराना, अहान निर्बान, रूही खान, प्रसाद रेड्डी भी हैं. 

कहां देखें: Amazon Prime Video 

(Photo: imdb)

4/5

गुल्लक द वायरल फीवर (TVF) के बैनर तले बनाई गई है. यह सीरीज मिश्रा परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें संतोष और शांति मिश्रा और उनके बेटे आनंद "अन्नू" मिश्रा और अमन मिश्रा शामिल हैं. इसमें जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर भी अहम भूमिकाओं में हैं.  

कहां देखें: SonyLiv

(Photo: TVF Play)

5/5

द आम आदमी फैमिली अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित एक भारतीय कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है. द टाइमलाइनर्स नामक एक YouTube चैनल ने इसे लॉन्च किया और इस सीरीज में गुंजन मल्होत्रा, चंदन आनंद, कमलेश गिल और बृजेंद्र काला अहम भूमिका में हैं. टाइमलाइनर्स ने इसके 3 सीज़न जारी किए हैं. 

कहां देखें: SonyLiv, Zee5

(Photo: YouTube)