मनोरंजन

OTT And Theatre Releases This Week: इस हफ्ते सिनेमाघर और ओटीटी पर दस्तक देंगी ये एक्शन थ्रिलर फिल्में और सीरीज

अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 23 मई 2022,
  • Updated 1:02 PM IST
1/5

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. जिनमें से एक तो बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन कर रही है लेकिन दूसरी प्लॉप हो चुकी है. अब सिने प्रेमियों के लिए आने वाला हफ्ता बेहद खास होने वाला है क्योंकि टॉम क्रूज की एक्शन फिल्म टॉप गन का सीक्वल रिलीज होने जा रही है. वहीं ओटीटी पर देखने के लिए भी आपके लिए बहुत कुछ है. आइए जानते हैं कौन सी वेब सीरीज और फिल्में किन प्लेटफॉर्म पर, किन तारीखों में रिलीज होने जा रही हैं. 

2/5

‘टॉप गन: मेवरिक’ (Top Gun Maverick)
टॉम क्रूज की फिल्म‘टॉप गन: मेवरिक’ 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को जून, 2020 में रिलीज करना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण बार इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन करना पड़ा. टॉप गन 1986 में आई थी. इस फिल्म का उस समय ऐसा क्रेज था कि इसे देखने के बाद युवा नेवी में भर्ती होने के लिए चले गए थे. लोगों में सेना में भर्ती होने का ऐसा जज्बा था कि सिनेमा हॉल के बाहर उनकी भर्ती के लिए काउंटर तक खोलने पड़े थे.

3/5

अटैक (Attack Part-1)
सिनेमाघरों के बाद जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक (Attack Part-1) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 27 मई को रिलीज होगी. फिल्म में जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका हैं. यह जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म है.

4/5

स्ट्रेंजर थिंग्स 4 (Stranger Things Season 4)

फेमस सीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स' अपने चौथे सीजन के साथ वापसी कर रहा है. इसका पहला वॉल्यूम 27 मई से 'नेटफ्लिक्स' पर स्ट्रीम होने जा रहा है. इस वॉल्यूम में पांच एपिसोड होंगे.

5/5

ओबी वान केनोबी (obi wan kenobi)

एक्शन, साइंस फिक्शन सीरीज ओबी वान केनोबी डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर 27 मई को रिलीज होगी. इसका निर्देशन डेबोरा चाउ ने किया है. कैथलीन कैनेडी, मिशेल रेजवान, डेबोरा चाउ, इवान मैकग्रेगर और जॉबी हेरोल्ड ने इसे प्रोड्यूस किया है.