मनोरंजन

PHOTOS: हिना खान ने एक बार फिर अपनी अदाओं से किया सबको क्लीन बोल्ड, क्लॉज़ेट में दिए हॉट पोज़

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 जनवरी 2022,
  • Updated 1:35 PM IST
1/6

हिना खान हमेशा से ही अपने फैशन चॉइस को लेकर चर्चा में रही हैं. उनके फैशन सेंस के लिए उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी है. वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. हाल में अपने इंस्टा हैंडल पर उन्होंने कई हॉट फोटोज़ शेयर कीं जिसे देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा. इन तस्वीरों में अपने ग्लैमरस लुक से वह कहर ढा रहीं हैं. 
 

2/6

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना ने इन फोटोज़ में हरे रंग का एक वाइब्रेंट  कट-आउट बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ है. इन फोटोज़ के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, “When dealing with the Insane, The best method is to pretend to be Sane.” कोमोलिका के अवतार में भी उनके लुक की काफी चर्चा हुई थी. 
 

3/6

अपने चेहरे पर कुछ लटें बिखराकर, हिना खान इन तस्वीरों में अपने बालों को लहराते हुए दिख रही हैं. उन्होंने आंखों के ऊपर अपने ड्रेस से मैच करता हुआ हरा आई लाइनर लगाया और सर पर एक हाई पोनीटेल बांधा है.
 

4/6

हिना खान इन फोटोज़ में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जाकर कैमरे के लिए पोज़ करते हुए दिखाई दे रही हैं. एक तस्वीर में उन्होंने एक हाथ से क्लॉज़ेट की छड़ और दूसरे हाथ से अपने बाल पकड़े हुए हैं. उन्होंने डिफाइंड आईब्रोस के साथ न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक लुक चुना है. 
 

5/6

ब्राइट येलो ग्लॉसी स्टिलेटोज ने हिना के लुक में चार चांद लगा दिए. हिना खान ने अपनी तस्वीरों में कुछ नया करते हुए वार्म लाइटिंग के साथ एक क्लॉज़ेट के अंदर पोज दिया. एक पोज में उन्होंने क्लॉज़ेट की दीवार से चिपककर पोज दिया.
 

6/6

हिना खान ने अपने लुक को चेन नेकलेस और स्मॉल हूप्स इयररिंग्स के साथ पेयर किया है. इन तस्वीरों में वो अपनी कातिल अदाओं से अपने फैंस को घायल करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में खासकर उनके हॉट पोज देखने लायक हैं.