Ali Fazal Richa Chadha: दिल्ली में शादी के बाद मुंबई में होगा रिसेप्शन...कार्यक्रम में शामिल होंगे 400 गेस्ट

अली फजल और ऋचा चड्ढा सितंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधेंगे. पहले दोनों 2021 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शादी टल गई. अब खबर है कि ऋचा और अली सितंबर में शादी करेंगे. इसके बाद मुंबई में रिस्प्शन दिया जाएगा जिसमें लगभग 400 मेहमान होंगे.

Ali Fazal Richa Chadha Wedding
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 4:43 PM IST
  • मुंबई में होगा रिसेप्शन
  • 400 गेस्ट होंगे मौजूद

लग रहा है बॉलीवुड का शादी फीवर अभी कम नहीं हुआ है. बी-टाउन से एक के बाद एक शहनाई बजने की खबर आ रही है. अब ये खबर आई है अली फजल और ऋचा चड्ढा के यहां से. ये खबर तो हमने आपको दे दी थी कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं लेकिन अब शादी से जुड़ी और डिटेल्स सामने आई हैं जो हम आपको बताते हैं.

कोरोना की वजह से टली थी शादी
पहले दोनों 2021 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शादी टल गई. अब खबर है कि ऋचा और अली सितंबर में शादी करेंगे. इसके बाद मुंबई में रिस्प्शन दिया जाएगा जिसमें लगभग 400 मेहमान होंगे. शादी के फंक्शन मुंबई और दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में होंगे. उनकी शादी सितंबर के आखिरी हफ्ते में दिल्ली में होगी क्योंकि उनका ज्यादातर परिवार वहीं रहता है. मुंबई में रिसेप्शन अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगा. शादी से पहले संगीत और मेहंदी की रस्म होगी. अली फजल और ऋचा चड्ढा मुंबई में 350-400 मेहमानों की उपस्थिति में एक भव्य रिसेप्शन देंगे. खबर है कि कपल ने Save the date वाला आमंत्रण भी अपने करीबियों को भेज दिया है.

फुकरे में आएंगे साथ नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा के पास 'फुकरे 3' और अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसी फिल्में हैं. वह अली फजल के साथ 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' को भी प्रोड्यूस कर रही हैं. अली फजल 'फुकरे 3' में ऋचा के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करेंगे. अली को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में देखा गया था. इस मिस्ट्री थ्रिलर में गैल गैडोट, एनेट बेनिंग, रसेल ब्रांड, डॉन फ्रेंच और आर्मी हैमर ने भी अभिनय किया था.

 

Read more!

RECOMMENDED