Cannes 2023: सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं ये भारतीय क्रिकेटर भी बढ़ाएंगे कान्स रेड कार्पेट की शोभा

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत फ्रांस में हो चुकी है. भारत के एक जाने माने क्रिकेटर भी इस इवेंट का हिस्सा हैं. अनिल कुंबले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी.

Anil Kumble
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 मई 2023,
  • अपडेटेड 11:19 AM IST

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. इस फेस्टिवल में विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों ने रेड कॉर्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. वहीं जहां कुछ लोग ये जानते हैं कि इस इवेंट में सिर्फ एक्टर-एक्ट्रेस ही हिस्सा ले सकते हैं. वहीं भारत के एक जाने माने क्रिकेटर और राजनेता भी इसका हिस्सा बनें. उपस्थित लोगों में पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले भी शामिल हैं, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंच रिवेरा से अपनी पत्नी चेतना कुंबले के साथ एक तस्वीर शेयर की.

यह जोड़ी अपने मैचिंग ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रही थी, जिसमें अनिल ने ब्लैक वेलवेट सूट और चेतना ने ब्लैक साड़ी पहन रखी थी. अनिल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "गेट सेट गो...#फेस्टिवलडेकैन्स." इस पोस्ट पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं.

कौन से अन्य सितारे होंगे शामिल
विशेष रूप से, इस प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री एल. मुरुगन कर रहे हैं. कंट्र्री ऑफ ऑनर के रूप में भारत एक विशेष स्थान रखता है, यह मान्यता इसे पिछले साल मिली थी. 16 मई से 27 मई तक चलने वाले 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ढेर सारे प्रेस कॉन्फ्रेंस, फोटो-कॉल और प्रीमियर का वादा किया जाता है, जहां अंतरराष्ट्रीय सितारे अपनी प्रोजक्ट्स को डिस्प्ले करने और सिनेमा की दुनिया का समर्थन करने के लिए एक साथ आते हैं.

यह उत्सव जॉनी डेप की विशेषता वाले लुई XV काल के नाटक "जीने डू बैरी" (Jeanne du Barry) के प्रीमियर के साथ शुरू हुआ. सारा अली खान और ईशा गुप्ता पहले ही दिन रेड कार्पेट पर उतर चुकी हैं. इससे पहले, ऐश्वर्या राय बच्चन, मृणाल ठाकुर और अनुराग कश्यप को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो कान्स में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं. राहुल भट स्टारर अनुराग की नोयर थ्रिलर "कैनेडी" का वर्ल्ड प्रीमियर मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन के हिस्से के रूप में होगा. लॉरियल पेरिस की लंबे समय से एंबेस्डर रहीं ऐश्वर्या एक बार फिर सौंदर्य ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी, जबकि मृणाल ग्रे गूज (Grey Goose)का प्रतिनिधित्व करते हुए रेड कार्पेट पर डेब्यू करेंगी. सिनेप्रेमियों को इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार रहता है.

 

Read more!

RECOMMENDED