scorecardresearch

IIFA 2023: Abu Dhabi में आयोजित होगा आईफा 2023 ...ऋतिक रोशन से लेकर आलिया तक जानिए पूरी गेस्ट लिस्ट

IIFA 26 और 27 मई 2023 को अबू धाबी के यस द्वीप में होगा. मौनी रॉय, फरदीन खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, दीया मिर्जा, राशि खन्ना और शीबा चड्ढा के साथ आयुष्मान खुराना के भाई और जुबली स्टार, अपारशक्ति खुराना इसका हिस्सा होंगे.

IIFA 2023 IIFA 2023

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी और पुरस्कार (IIFA)के 23वें संस्करण का आगाज हो चुका है. IIFA 2023, 26 और 27 मई 2023 को अबू धाबी के यस द्वीप में होगा.

IIFA 2023 के विशेष अतिथि
ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और आलिया भट्ट के साथ अभिनेता कमल हासन भी इसमें शिरकत करेंगे. इसके अलावा आर माधवन और लोकप्रिय बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे.

मौनी रॉय, फरदीन खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, दीया मिर्जा, राशि खन्ना और शीबा चड्ढा के साथ आयुष्मान खुराना के भाई और जुबली स्टार, अपारशक्ति खुराना और विक्की कौशल के भाई, सनी कौशल भी इसका हिस्सा हो सकते हैं. 

आईफा 2023 के वीकेंड पर बॉलीवुड की ग्लैमरस पत्नियां नीलम कोठारी, भावना पांडे, महीप कपूर और सीमा सजदेह भी मौजूद रहेंगी. निर्माता रमेश तौरानी, ​​जो बोनी कपूर, भूषण कुमार, जयंतीलाल गड़ा और अनीस बज्मी सहित अन्य फिल्म निर्माताओं के साथ IIFA में भी मौजूद रहेंगे. अनीस बज्मी ने खुद को एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और लेखक के रूप में स्थापित किया है.

कौन करेगा होस्ट?
सिनेप्रेमियों और महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माताओं और उत्साही लोगों के लिए IIFA सप्ताहांत का एक मुख्य आकर्षण एक मास्टर क्लास: कबीर खान के साथ डायरेक्टर्स कट है, जो IIFA रॉक्स से एक दिन पहले आयोजित किया जाएगा.बॉलीवुड के लगभग 20 ए-लिस्टर्स एक्टर्स IIFA में शामिल होने के लिए तैयार हैं. वे 25 से 27 मई तक यास द्वीप, अबू धाबी में होंगे. 

विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन IIFA 2023 को होस्ट करेंगे. सलमान खान की लाइव परफॉर्मेंस के बाद ,अवॉर्ड शो शुरू होगा. जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन और कृति सनोन के साथ उनका साथ देंगी. नोरा फतेही, रकुल प्रीत सिंह और आयुष्मान खुराना भी कुछ बेहद खास परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर आग लगा देंगे.

वहीं आईफा रॉक्स (IIFA Rocks)की मेजबानी फराह खान और राजकुमार राव द्वारा की जाएगी, जो 26 मई को सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ कैमरेडरी को एक साथ लाएंगे. आईफा रॉक्स में बहुचर्चित संगीत निर्देशक और गायक अमित द्वारा कुछ सबसे बड़े संगीत प्रदर्शन भी देखे जाएंगे. इसके अलावा सिंगर अमित त्रिवेदी, बादशाह, सुनिधि चौहान, न्यूक्लिया, मीका, सुखबीर सिंह, रफ्तार, श्रेया घोषाल, अनुषा मणि और गोल्डी सोहेल जैसे कई लोकप्रिय कलाकार भी परफॉर्म करते नजर आएंगे.