अभिषेक की वेब सीरीज 'ब्रीद' नहीं देखना चाहतीं जया बच्चन, बोलीं- मुझे ये सब पसंद नहीं...

अभिषेक अपने वेब शो ‘ब्रीद: इन्टू द शैडोज’ सीजन 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं. इंडिया टुडे कॉनक्लेव में अभिषेक ने खुलासा किया कि उनका पूरा परिवार इस सीरीज को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है लेकिन जया बच्चन इस सीरीज को नहीं देखना चाहती हैं.

Abhishek Bachchan, Jaya Bachchan
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 6:32 PM IST
  • जया बच्चन इस सीरीज को नहीं देखना चाहती हैं.
  • बिग बी का रिव्यू भी अभिषेक के लिए काफी मायने रखता है.

अभिषेक बच्चन जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ब्रीद के नए सीजन में दिखने वाले हैं. इन दिनों वह सीरीज का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज Breathe: Into The Shadows में अमित साध और सैयामी खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इसका प्रीमियर 9 नवंबर को होगा.

जया बच्चन ने किया ब्रीद देखने से इनकार
जहां एक तरफ पूरा बच्चन परिवार ब्रीद: इनटू द शैडो की रिलीज का इंतजार कर रहा है, वहीं अभिषेक ने इंडिया टुडे कॉनक्लेव में खुलासा किया है कि उनकी मां जया बच्चन ने इस सीरीज को ही देखने से इनकार कर दिया. अब जया ने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा भी अभिषेक बच्चन ने अपने इस इंटरव्यू में किया है.

मुझे ये सब नहीं देखना: जया
जया बच्चन ने ब्रीद देखने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें मार धाड़ और हिंसा वाली सीरीज नहीं पसंद है.  जया बच्चन ने अभिषेक ये इस सीरीज को देखने से इनकार करते हुए कहा- मुझे ये सब नहीं देखना है. अभिषेक ने बताया- मेरी मां को कुछ और करना पसंद है, यह नहीं है. वह संसद जाना पसंद करती हैं क्योंकि वहां ये सब नहीं होता. वहीं अभिषेक के पिता और महानायक अमिताभ बच्चन इस सीरीज को देखने के लिए खूब एक्साइडेट हैं. बिग बी का रिव्यू भी अभिषेक के लिए काफी मायने रखता है.

'ब्रीद: इनटू द शैडोज' सीजन 2 का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आया
बता दें, 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' सीजन 2 का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है. नए सीजन के कुछ 8 एपिसोड होंगे. बेरहम जे (अभिषेक बच्चन) की इस सीजन में खतरनाक वापसी हुई है. इसके अलावा अभिषेक आर बाल्कि की फिल्म घूमर में भी नजर आएंगे.

 

Read more!

RECOMMENDED