Paloma Dhillion Debut: सनी देओल के बेटे संग डेब्यू करेंगी पूनम ढिल्लों की बेटी पुलोमा...सूरज बड़जात्या करेंगे लॉन्च

राजश्री प्रोजक्शन ने पूनम ढिल्लों और जाने माने निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा को इसके लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करने का प्लान बनाया है. फिल्म आज के दौर की लव स्टोरी होगी.

Puloma bollywood debut
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 मई 2022,
  • अपडेटेड 4:28 PM IST
  • लव स्टोरी होगी फिल्म
  • फैमिली मूवी बनाने के लिए मशहूर हैं बड़जात्या

वेटरन एक्टर पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा को बॉलीवुड के बड़े बैनर सूरज बड़जात्या लॉन्च करने वाले हैं. इसी के साथ सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल का भी एक्टिंग डेब्यू होगा. इस बात की जानकारी बैनर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी गई. इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या करेंगे जोकि डॉयरेक्टर के तौर पर उनकी पहली फिल्म होगी. 

लव स्टोरी होगी फिल्म
राजश्री प्रोजक्शन ने पूनम ढिल्लों और जाने माने निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा को इसके लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करने का प्लान बनाया है. फिल्म आज के दौर की लव स्टोरी होगी. इसमें डेस्टिनेशन वेडिंग का भी कुछ पार्ट है. हालांकि फिल्म के टाइटल के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. ये फिल्म राजश्री की 59वीं फिल्म होगी जिसकी शूटिंग जुलाई 2022 में शुरू हो जाएगी.

फिल्म के डायरेक्टर अवनीश कहते हैं, पलोमा एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उनकी स्क्रीन टाइमिंग काफी अच्छी है. वह मेरे किरदार के लिए एकदम फिट हैं. काम को लेकर उनकी गंभीरता और उत्साह उन्हें और भी ज्यादा रोमांचक बनाता है. पलोमा और राजवीर स्क्रीन पर एक साथ शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं. वे दोनों अपनी भूमिकाओं में सहजता से घुल-मिल गए हैं.'

फैमिली मूवी बनाने के लिए मशहूर हैं बड़जात्या
सूरज बड़जात्या के राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने अपने 75 साल के सफर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. हम आपके हैं कौन, मैनें प्यार किया, विवाह उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं. बड़जात्या को ज्यादातर फैमिली पिक्चर्स बनाने के लिए जाना जाता है. अब फिल्म की कहानी दर्शकों को लुभाने में कितना सफल साबित होती है ये तो वक्त ही बताएगा फिलहाल स्क्रीन पर पलोमा और राजवीर की कमेस्ट्री देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 


 

 

Read more!

RECOMMENDED