कनॉट प्लेस के रेस्तरां मालिक ने गणतंत्र दिवस पर लॉन्च की इंडिया थाली, आर्म्ड फोर्सेज को मिलेगी 10% की छूट

कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेंट ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में परेड थाली लांच की है. 25 जनवरी से लेकर 6 जनवरी तक रेस्टोरेंट में आने वाले जिस किसी शख्स काबिल नंबर 74 आता है उसको इंडिया थाली कंप्लीमेंट्री दी जाएगी.

Ardor
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 जनवरी 2023,
  • अपडेटेड 10:44 AM IST
  • कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेंट ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में परेड थाली लांच की है.

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेंट ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में परेड थाली लांच की है. 25 जनवरी से लेकर 6 जनवरी तक रेस्टोरेंट में आने वाले जिस किसी शख्स काबिल नंबर 74 आता है उसको इंडिया थाली कंप्लीमेंट्री दी जाएगी. आर्म्ड फोर्सेज के लोगो को बिल पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा.

यह सेना को एक ट्रिब्यूट है. इसलिए इंडिया थाली पर काफी डिस्काउंट रखा गया है. फूड इनोवेशन के आर्टिस्टिक रिनोवेशन के तौर पर जाने वाले ardor रेस्टोरेंट इससे पहले मोदी और बाहुबली थाली लॉन्च कर चुका है.

 

Ardor के मालिक Suveet Kalra  ने कहा कि यह थाली बेचने के लिए नहीं है यह थाली सिर्फ एक श्रद्धांजलि है उन लोगों के लिए जो हमारे देश की रक्षा करते हैं. दिन में यह थाली किसी एक को कंप्लीमेंट्री दी जाएगी. रेंडम नंबर जेनरेटर सीक्वेंस रेस्टोरेंट में लगाया गया है. और रेंडम नंबर दिलवाले को यह कंप्लीमेंट्री थाली दी जाएगी. 

आम आदमी थाली और यूनाइटेड थाली लॉन्च करने वाले Suveet Kalra ने बताया कि 25 जनवरी से लेकर 6 जनवरी तक रेस्टोरेंट में आने वाले जिस किसी शख्स काबिल नंबर 74 आता है उसको इंडिया थाली कंप्लीमेंट्री दी जाएगी. आर्म्ड फोर्सेज के लोगों को बिल पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा.
 

-नई दिल्ली से राम किंकर सिंह की रिपोर्ट

 

Read more!

RECOMMENDED