पाक की सीमा पर बजा सिद्धू मूसेवाला का गाना, लोग बोले- बंटवारा अलग नहीं कर सकता

वायरल हो रहे इस वीडियो में सेना के जवान बॉर्डर पर मूसेवाला के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है.

पाक की सीमा पर बजा सिद्धू मूसे वाला का गाना
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 11:30 PM IST

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने भले ही दुनिया को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके लिए लोगों के दिल में प्यार अभी भी बाकी है. दुनिया भर में मुसेवाला के फैन मूसेवाला पर अपना प्यार लुटाते रहते हैं. फिल्हाल भारतीय सेना के जवानों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो सिद्धू मूसे वाला के बंबिहा गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में सेना के जवान बॉर्डर पर मूसेवाला के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है. एचजीएस धालीवाल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "सीमा पार चल रहा सिद्धू का गाना, बटवारे को खत्म करता नजर आ रहा है.  शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  क्लिप देखने के बाद नेटिज़न्स भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "यह वीडियो बहुत इमोश्नल है. गाना सुन कर सीमा पार के लोगों का दर्द भी महसूस हो रहा है. मैं बस शांति की दुआ करता हूं.

 

बता दें कि  29 मई को मानसा जिले में 28 साल के पंजाबी गायक (Punjabi Singer Moose Wala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मूसेवाला 29 मई को करीब 4.30 बजे घर से निकले थे. उनके साथ पड़ोसी गुरविंदर सिंह और उनके भाई गुरप्रीत सिंह थे. इसी टाइम अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी.

 

Read more!

RECOMMENDED