चिप्स का एक टुकड़ा बिक रहा 1.90 लाख रुपये में, वजह हैरान कर देगी

आमतौर पर 10 से 20 रुपये में मिलने वाला चिप्स ई-कॉमर्स वेबसाइट पर करीब 1.9 लाख रुपये में बिक रहा है. ये चिप्स के सिर्फ एक टुकड़े की कीमत है, इसके पीछे की वजह भी हैरान कर देने वाली है.

A single potato chip is being sold at Rs. 1.63 lakh
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 12 मई 2022,
  • अपडेटेड 12:04 PM IST
  • चिप्स के एक टुकड़े को करीब 1.9 लाख रुपये में बेचा जा रहा है.
  • इसके पीछे की वजह हैरान करने वाली है.

आमतौर पर चिप्स सभी लोगों को पसंद आता है, शायद इसलिए ही लोग हल्की- फुल्की भूख मिटाने से लेकर घर पर आने वाले मेहमान के सामने मार्केट में बिकने वाले 10 से 20 रुपये के चिप्स खरीद लाते हैं. लेकिन आप को ये सुन कर हैरानी होगी कि यही चिप्स मार्केट में करीब 2 लाख रुपये में बेचे जा रहे हैं.

दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक चिप्स को करीब 1.9 लाख रुपये में बेचा जा रहा है. अब आप सोचेंगे कि जरूर इस चिप्स में कुछ बेहद ही खास होगा. आपको बता दें कि ईबे (eBay) पर बिकने वाला प्रिंगल्स चिप्स का ये टुकड़ा एक साधारण से चिप्स की तरह कुरकुरा है और दिखने में थोड़ा अलग है. इस चिप्स में खट्टी क्रीम और प्याज का फ्लेवर है. 

बकिंघमशायर स्थित हाई वायकोम्बे (High Wycombe, Buckinghamshire) के दुकानदार के मुताबिक यह चिप्स इसलिए खास है कि यह कभी खराब नहीं होगा. वहीं दूसरी यही चिप्स काफी कम कीमत में भी बेचा जा रहा है. रेडडिच में एक दुकानदार £50 में प्याज और खट्टा क्रीम फ्लेवर वाला चिप्स बेच रहा है. यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने ईबे पर इस तरह की अजीबोगरीब चीजें ऑनलाइन बिक्री हो रही हैं. हाल ही में, मैकडॉनल्ड्स के चिकन नगेट को भी 73 लाख रुपये में बिक्री के लिए पेश किया गया था. 

 

Read more!

RECOMMENDED